लालू-साधु यादव के फैमिली ड्रामे पर बन गया गाना….“साधु मामा काहे पगलाइल बानी”

0

पटना: लालू यादव के छोटे पुत्र तेजस्वी यादव की शादी के बाद उनके साले साधु यादव के विवाद करने पर गाना बनाया गया है।गायिका दीपांजलि यादव की तरफ से बनाए गए इस गाने का शीर्षक है, ‘साधु मामा काहे पागलाइल बानी’। इस भोजपुरी गाने को काफी लोग पसंद कर रहे हैं। यह गाना पूरी तरह से लालू यादव और तेजस्वी यादव को समर्पित किया गया है। इसमें साधु यादव को बताया गया है कि वह आज जो भी है वह सब वह लालू यादव की बदौलत ही हैं। यह गाना अभी तक करीब 30 हजार लोग देख चुके हैं। यह गाना तेजी से वारयल हो रहा है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

यह गाना साधु यादव के अब के बयानबाजी को लेकर बनाया गया है। बहुत जल्दबाजी में बनाये गए इस गीत में बहुत वीडियो तो नहीं है, लेकिन साधु यादव को लालू यादव की सेवा करते हुए दिखाया गया है। गीत में बताया गया है कि तेजस्वी यादव ने दूसरे धर्म में शादी करके कोई गलती नहीं की है। धरती पर दो ही जाति हैं नर और नारी। वही इस गीत में बार-बार साधु यादव को कंस मामा संबोधित किया जा रहा है। साथ ही तेजस्वी यादव और तेज प्रताप के रिश्तों को ही बेहतर बताया गया है। कुल मिलाकर इस गीत में साधु यादव को टारगेट किया गया है। बतातें चले कि तेजस्वी यादव की बहन रोहणी आचार्य ने भी साधु मामा को कंस बताया है।

गाने के माध्यम से यह बताया गया कि धरती पर कोई जाति नहीं है सिर्फ और सिर्फ दो ही जाति हैं एक नर और दूसरा नारी। गाने में साधु यादव को कंस मामा कहकर संबोधित किया गया है जबकि तेजस्वी और तेजप्रताप के रिश्ते को कृष्ण और अर्जुन का रिश्ता बताया है। दोनों भाइयों के रिश्ते को इस गाने में बेहतर बताया गया है।