दरौली में डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की स्पॉट मौत

0
sadak durghantana
  • घटना के बाद आक्रोशितों ने सड़क जाम कर काटा बवाल
  • मुआवजे की मांग को ले अड़े हुये थे ग्रामीण

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दरौली थाना क्षेत्र के दोन गांव से किसी काम से बाइक से सवार होकर दरौली जा रहा बाइक सवार युवक डंपर की चपेट में आ गया. घटना मैरवा-दरौली मुख्य मार्ग पर स्थित दोन बाजार के कुछ आगे घटित हुयी. इस घटना में बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं दूसरा युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. इस घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गये और आगजनी कर मुख्य मार्ग जाम कर दिया. आक्रोशित मुआवजे की मांग पर अड़े थे. इधर सूचना पर विधायक सत्यदेव राम भी पहुंच गये और आक्रोशितों को समझा-बुझाकर शांत कराने का प्रयास किया, परंतु आक्रोशित मानने को तैयार नहीं थे. बाद में विधायक ने मुआवजे के तहत मिलने वाली राशि को दिलवाने का भरोसा दिलवाया और पदाधिकारियों से बात करायी.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

इसके बाद आक्रोशितों ने जाम हटाया और आवागमन बहाल हो सका. मालूम हो कि दोन बाजार के बिन टोली निवासी चंद्रिका बिन का 18 वर्षीय पुत्र बहारन बिन एक युवक के साथ बाइक से सवार होकर दरौली किसी कार्य से जा रहा था. अभी वह दोन बाजार पार ही किया था कि दरौली की तरफ से मैरवा जा रहे तेज डंफर की चपेट में आ गया. इस घटना में बाइक पर सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं दूसरा युवक घायल हो गया. घटना के बाद युवक कहा गया, इसकी जानकारी नहीं हो सकी.

इधर मौके पर पहुंचे ग्रामीण आक्रोशित हो उठे. ग्रामीणों ने मैरवा-दरौली मुख्य मार्ग जाम कर दिया. सड़क जाम होने के चलते दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गयी. आक्रोशित मुआवजे की मांग को ले अड़े हुये थे. इधर घटना की जानकारी लगते ही थानाध्यक्ष संजीव कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. स्थानीय विधायक सत्यदेव राम भी घटनास्थल पर पहुंच गए. घटना के बाद गाड़ी के ड्राइवर और खलासी मौके से फरार मिले. थानाध्यक्ष ने विधायक के सहयोग से आक्रोशितों को समझा-बुझाकर कर शांत कराया. इसके बाद आवागमन को सुचारू रुप से बहाल करवाया.