अवैध वसूली करते दरोगा को SSP ने पकड़ा…..भेजा जेल….बालू से लदे ट्रैक्टर को किया जब्त

0

पटना: पटना में शनिवार रात को घूस लेने के आरोप में एक दरोगा को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने किला घाट के पास चौक थाना के दरोगा कन्हैया तिवारी और चालक नारायण यादव को बालू लदे ट्रैक्टर के चालक से घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही उन्होंने दो ट्रैक्टर को भी जब्त किया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

पुलिस ने बालू लदे दोनों ट्रैक्टर के चालक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपित घूसखोर दरोगा व चालक लगभग दो सालों से अधिक समय से चौक थाना में पदस्थापित थे। जानकारी के अनुसार पंडारक से लौटते समय शनिवार की रात में दीदारगंज थाना का निरीक्षण करते एसएसपी गंगा किनारे चौक थाना क्षेत्र के किला घाट से गुजर रहे थे।

इसी दौरान मार्ग में बालू लदे ट्रैक्टर चालक भोला से चौक थाना के चालक नारायण यादव को घूस लेते एसएसपी ने देखा लिया। वही एसएसपी ने ड्यूटी में तैनात दरोगा व चालक को घूस लेने के आरोप में गिरफ्तार कर चौक थाना को सौंप दिया। एसएसपी ने बालू लदे एक अन्य ट्रैक्टर व चालक सूरज तथा शशिरंजन को हिरासत में लेकर चौक थाना को सौंप दिया।

एसएसपी ने चौक थाना के अन्य पदाधिकारियों को भी फटकार लगाई। वही रविवार को चौक थाना पहुँचे पटनासिटी डीएसपी अमित शरण ने दरोगा और चालक के गिरफ्तारी की पुष्टि की है। वही उनके पास से 16 हजार 4 सौ 15 रुपये बरामद किए गए है। वही उन्होंने बताया कि गिरफ्तार दरोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।