सिवान के तरवारा में आपसी रंजिश में मारपीट

0

खूनी संघर्ष में महिला समेत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

परवेज अख्तर/सिवान:- जिले के जी. बी. नगर तरवारा थाने के बरारी गांव में गुरुवार की सुबह आपसी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच हुई खूनी संघर्ष में तीन महिला समेत आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हमलावरों ने हसनपुरा के एमडीएम प्रभारी सुरेश शर्मा के परिजनों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

उन्होंने बताया कि कोविड-19 को लेकर सिवान जंक्शन पर अन्य प्रदेशों से आने वाले प्रवासी मजदूरों को क्वॉरेंटाइन सेंटरों पर भेजने के लिए ड्यूटी पर तैनात किया गया है। इस दौरान पाटीदारों द्वारा घर के आंगन में मिट्टी भरने से मना किया गया। इसका विरोध करने पर हमलावरों ने मारपीट शुरू कर दी। जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। खूनी संघर्ष में अधिकतर महिलाएं गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों में बरारी गांव के मोतीलाल शर्मा चिंता देवी, रीना देवी सुरेश शर्मा, राजेश शर्मा मोतीलाल शर्मा,आरती देवी राजेश शर्मा,अमित कुमार सुरेश शर्मा, चंदा कुमारी व रीमा कुमारी है।

घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। इस मामले में गोपाल शर्मा ,वीरबल शर्मा , शिवशंकर शर्मा संजय शर्मा को आरोपित किया गया है। इस संबंध में इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि मारपीट का मामला सामने आया है। एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।