तरवारा: बाइक से धक्का लगने का कारण पूछने पर तलवार से वार कर पांच लोगों को किया जख्मी, सभी घायल सदर अस्पताल में भर्ती, इलाज जारी

0

घटना: नरहट गांव का

परवेज़ अख्तर/सिवान:
जिले के जी.बी.नगर थाना क्षेत्र के नरहट गांव में गुरुवार को बाइक से धक्का लगने का कारण पूछने पर नाराज लोगों ने एक झुंड बनाकर एक ही परिवार पर अचानक हमला बोल दिया।इस अचानक हुए हमले में हमलावरों ने तलवार से वार कर पांच लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया है।आनन-फानन में स्थानीय समाजसेवी श्री वीरेश तिवारी ने सभी घायलों को प्राथमिक उपचार हेतु गुरुवार की देर संध्या सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया।जहां सभी घायलों का इलाज जारी है।घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के मुताबिक नरहट गांव निवासी अनुज कुमार भगत तथा अजय कुमार भगत गुरुवार को कहीं से बाइक सवार होकर अपने घर आ रहे थे।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

talwar se war

की इसी बीच गांव के नरेश कुमार सिंह के पुत्र पिंटू सिंह को अपनी बाइक से धक्का मार दिया। जिससे पिंटू सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। इसी बात को लेकर जब घायल के परिजनों ने अनुज कुमार भगत तथा अजय कुमार भगत से धक्का लगने की बात को पूछा तो वे दोनों लोग आग बबूला हो गए तथा गाली गलौज देने लगे।गाली गलौज करते हुए वे अपने घर चले गए। कुछ ही देर के बाद एक झुंड बनाकर अचानक पिंटू सिंह के घर पर हमला बोल दिया। अपने – अपने हाथों में लिए पारंपरिक हथियारों से हमला बोल दिया।

ghayal

इस हमले में परशुराम सिंह, नरेश सिंह, सुमेंदर कुमार सिंह, पिंटू सिंह, धन्नू सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।घायलों में सुमेंदर कुमार सिंह की हालत गंभीर बताई जा रही है।घायल सुमेंदर कुमार सिंह ने बताया कि घटना को अंजाम देने वालों में मेरे ही गांव के मामले में अनुज कुमार, अजय कुमार, उमाशंकर भगत, परशुराम भगत, सुमन भगत, मनु भगत, उमेश भगत, उमाशंकर भगत, नीतीश भगत, उमेश भगत समेत लगभग एक दर्जन लोग शामिल थे। खबर लिखे जाने तक सभी घायलों का इलाज सिवान सदर अस्पताल में जारी था।