तरवारा: खड़ी ट्रक से स्कॉर्पियो की भिड़ंत में युवती की मौत, सात अन्य घायल

0

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के जी.बी. नगर तरवारा थाना क्षेत्र के जीन बाबा स्थान के नजदीक गुरुवार की सुबह हाइवे पर खड़ी ट्रक से एक स्कॉर्पियो की जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि एक धमाके जैसी आवाज आसपास के क्षेत्र में सुनी गई. इसके बाद लोग आवाज की दिशा में दौड़ पड़े. लोगों ने देखा कि स्कॉर्पियो में सवार लोग बुरी तरह जख्मी हैं व वाहन का अगला भाग काफी क्षतिग्रस्त हो गया है. लोगों ने तत्काल इसकी सूचना जीबी नगर थाने को भी दी. लोगों की मदद से सभी घायलों को सदर अस्पताल भेजा गया.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

वहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने बसंतपुर थाना क्षेत्र के बसांव टोला नगरी निवासी बलिस्टर यादव की बेटी संजू कुमारी(20) को मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना में घायल रामस्वरूप राय, मुखदेव राय, उपेन्द्र प्रसाद, श्रीलाल पंडित, लालती देवी, निशा कुमारी व काजल कुमारी का इलाज शुरू किया गया. गंभीर रूप से जख्मी रामस्वरूप राय को बाद में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. जानकारी के अनुसार बसांव टोला नगरी गांव से कई परिवार के लोग किसी डॉक्टर से दिखाने स्कॉर्पियो से गोरखपुर जा रहे थे. मृतका संजू कुमारी को भी डॉक्टर से ही दिखाना था.

लेकिन होनी को तो कुछ और ही मंजूर था. घायलों ने बताया कि वाहन जैसे ही कर्णपुरा बाजार से आगे पहुंचा तो सड़क सुनसान होने के कारण वाहन की गति तेज थी. आगे सड़क पर ही एक ट्रक खड़ी थी, जिसका कुछ भाग ही सड़क से नीचे था. स्कॉर्पियो के चालक ने मामला समझने में देरी कर दी व स्कॉर्पियो ट्रक के पिछले भाग से टकरा गया. सदर अस्पताल में घायलों के पहुंचने पर समाजसेवी श्रीनिवास यादव ने काफी मदद की. बाद में मृतका संजू कुमारी के शव को पोस्टमॉर्टम में भेजा गया