तरवारा का टिंकू जिया वर्षों से फरार, पुलिस ने की कुर्की जब्ती

0
tarwara me kurki japti

जी. बी. नगर के उसुरी गांव में हुई कार्रवाई

परवेज अख्तर/सिवान :- जिले के जी. बी. नगर थाना क्षेत्र के उसुरी गांव निवासी वर्षों से फरार हत्याभियुक्त जहरदीन मियां के पुत्र अली अहमद उर्फ टिंकू जिया के घर की कुर्की जप्ती न्यायालय के आदेश पर की गयी. यह कार्रवाई दर्ज कांड 284/17 के अनुसंधानकर्ता सह अवर निरीक्षक ज्ञान प्रकाश ने शुक्रवार को पुलिस बल के सहयोग से किया. बतादे की दर्ज कांड के फरार नामजद अभियुक्त अली अहमद उर्फ टिंकू जिया ने अपने 22 वर्षीय पत्नी जैनब खातून व नौ माह के पुत्री सुमी खातून की हत्या कर दी.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

इसके बाद दोनों के शव को तरवारा गांव स्थित गंडक नहर में फेंक दिया था. जिसकी पहचान मृतका के पिता गोपालगंज जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के दहियता गांव निवासी स्व. वकील मियां के पुत्र चांद महम्मद ने की थी. पहचान करने के बाद मृतका के पिता ने स्थानीय जीबी नगर थाना में लिखित आवेदन देकर उसुरी गांव निवासी जहरदिन मियां के पुत्र अली अहमद उर्फ़ टिंकू जिया को नामजद करते हुए यह आरोप लगाया था कि मेरा दामाद अली अहमद उर्फ़ टिंकू जिया सनकी मिजाज का है.

6 सितंबर 17 को मेरे घर आया और 8 सितंबर 17 को मेरी पुत्री जैनब खातुन और नतनी सुमी कुमारी को बभनबारा उर्ष दिखाने के लिए बुला कर ले गया. उसी दिन दोनों को मौत के घाट उतार कर गंडक नहर में फेंक दिया. थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर वर्षों से फरार हत्याभियुक्त के घर की कुर्की जप्ती की कार्रवाई की.