दो सप्ताह बाद ट्वीटर पर लौटे तेजस्वी….नसीहत दी…कहा-समस्या समाज में नहीं, बल्कि आपके “SYSTEM” में है….

0

पटना: शादी के दो सप्ताह बाद आखिरकार तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर वापसी कर ली है। ट्विटर पर लौटने के साथ ही उन्होंने एक बार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। इस बार उनके निशाने पर सीएम के समाज सुधार कार्यक्रम है। जिसको लेकर तेजस्वी ने सवाल उठा दिए हैं। तेजस्वी ने कहा है कि समस्या समाज में नहीं, बल्कि आपके “SYSTEM” में है। इसे दुरुस्त कर दीजिए, सामाजिक समस्याएं अपने आप दूर हो जाएंगी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

शादी के बाद पहली बार ट्विटर पर आए तेजस्वी यादव ने समाज सुधार कार्यक्रम को लेकर उन्होंने एक के बाद दो ट्विट किए हैं। उन्होंने लिखा है कि “16 वर्षों के आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश जी, बिहार को ‘समाज सुधार’ से अधिक ‘व्यवस्था सुधार’ यात्रा की आवश्यकता है क्योंकि व्यवस्था दुरुस्त होने से अधिकांश सामाजिक समस्याएँ स्वतः दूर हो जाएंगी। प्रदेश में प्रशासनिक अराजकता व्याप्त है। मानिए, आपका “SYSTEM” पूर्णतः ध्वस्त हो चुका है।”

वहीं अपने दूसरे ट्विट में तेजस्वी ने लिखा कि ‘मुख्यमंत्री जी, क्या बिहार की बदहाल शिक्षा, स्वास्थ्य व विधि व्यवस्था, महंगाई, भ्रष्टाचार, गरीबी, पलायन और बेरोजगारी सरकार की व्यवस्था संबंधित सबसे बड़ी सामाजिक समस्याएँ नहीं है? आप इन सामाजिक खामियों, समस्याओं और प्रशासनिक विफलताओं पर यात्रा कर इन्हें दूर क्यों नहीं करना चाहते?’

बता दें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज से प्रदेश में समाज सुधार कार्यक्रम शुरू कर रहे है। जिसमें वह खुद प्रदेश के सभी जिलों में जाएंगे और लोगों से मुलाकात करेंगे। साथ ही शराबबंदी, पर्यावरण जागरुकता जैसे विषयों पर उनसे बात करेंगे।