प्रशांत किशोर से CM नीतीश की मुलाकत पर बोले तेजस्वी यादव- ‘बिहार में पीड़ित से भी मिल लेते’, कानून व्यवस्था पर घेरा

0

पटना: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज राजद कार्यकर्ताओं को संबोधन किया। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपने क्षेत्रों में राजद की मजबूती के लिए बढ़चढ़ कर काम करने की अपील की। साथ ही उन्होंने कहा कि राजद में प्रधान लालू यादव ही रहेंगे। उनके विचारों से ही राजद कार्य करेगी। इस दौरान उन्होंने कानून व्यवस्था को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार को निशाने पर लिये। उन्होंने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश इधर-उधर घूमते हैं, लेकिन बिहार में पीड़ित के घर नहीं मिलने जाते हैं। बिहार में अपराधियों का बोल बाला है। अपराधी बेलगाम हो गया। हत्या, बलात्कार सहित क्राइम की अन्य घटनाएं लगातर हो रही है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कल प्रशांत किशोर से मुलाकात पर तेजस्वी यादव ने कहा कि हमें इस पर कुछ नहीं कहना है। यह जनता दल यूनाइटेड के अंदर का विषय है। वहीं आरसीपी सिंह और ललन सिंह को भी तेजस्वी ने जदयू पर बोलने से बचते दिखे। उन्होंने कहा कि यह जदयू के अंदर की बात है। इस पर जदयू के लोग बात करें। साथ प्रशांत किशोर से मुलाकात पर उन्होंने कहा कि बिहार में पीड़िताओं से भी बिहार के सीएम मिल लेते। ऐसे तो उन्होंने किया है।

वहीं 22 फरवरी से सीएम के फिर से शुरू हो रहे समाज सुधार अभियान पर तेजस्वी ने कहा कि इस पर तो मांझी जी ही बताएंगे। तेजस्वी इस अभियान पर कुछ बोलने से बचते दिखे। सिर्फ पूर्व मुख्यमंत्री मांझी से पूछने को कहा।