तेजस्वी यादव का जोरदार हमला, कहा- JDU के दो माननीय विधायकों का उचित इलाज के अभाव में हुआ दुखद असामयिक निधन, अब नीतीश जी किस मुँह से उपचुनाव में वोट माँगेंगे?

0

पटना: बिहार में विधानसभा की तारापुर और कुशेश्वरस्थान सीटों पर उपचुनाव होना है। तमाम पार्टियों के नेता अब उपचुनाव में अपने उम्मीदवारों के पक्ष में वोट मांगते नजर आ रहे हैं। इसी बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उसके शासनकाल को लेकर जोरदार हमला बोला है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि ‘JDU के दो माननीय विधायकों का उचित इलाज के अभाव में दुखद असामयिक निधन हुआ. स्व० मेवालाल जी की RT-PCR रिपोर्ट नहीं आने से सरकारी हॉस्पिटल ने इलाज नहीं किया। मौत बाद रिपोर्ट मिली। CM और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने फोन नहीं उठाया. अब नीतीश जी किस मुँह से उपचुनाव में वोट माँगेंगे?

तेजस्वी यादव ने आगे अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि 16 वर्षों के CM बिहार की बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था के लिए ज़िम्मेवार है. नीति आयोग की हालिया रिपोर्ट में भी बिहार देश में सबसे फिसड्डी है. उपचुनाव में नीतीश जी क्या कहेंगे कि कोरोना में इलाज नहीं होने से हुए विधायकों के दुखद निधन के बाद हो रहे उपचुनाव में भी उन्हें ही वोट दें?.

बता दें कि बिहार विधानसभा की तारापुर और कुशेश्वरस्थान के विधायकों की कोरोना के समय मौत हो गई थी. जिस वजह से ये दोनों सीट खाली है और अब इन दोनों सीटों पर उपचुनाव हो रहा है. बतातें चलें कि हाल ही में स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर नीति आयोग की रिपोर्ट में बिहार को देश में सबसे फिसड्डी बताया गया था.