तेजस्वी यादव का बिहार सरकार पर तंज….कहा- CM नीतीश केवल काट रहे हैं अपनी उम्र….. मजबूर BJP ढो रही है उनकी पालकी

0

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं तेजस्वी यादव ने इस बार सीएम नीतीश कुमार और बीजेपी पर निशाना साधते हुए तंज कसा और कहा कि सीएम नीतीश कुमार के बाद अपनी उम्र काट रहे हैं मजबूर बीजेपी उनकी पालकी ढ़ो रही है। उन्होंने पूछा कि 19 लाख नौकरियों को लेकर किए वादे का क्या हुआ।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

वही तेजस्वी यादव ने तेजी से बढ़ती महंगाई और अपराध को लेकर एक बार फिर से बिहार सरकार पर हमलावर हो गए हैं उन्होंने नीतीश कुमार की उम्र को लेकर तंज कसते हुए कहा कि वह केवल उम्र काट रहे हैं। वहीं उन्हें समर्थन देने वाली मजबूर बीजेपी केवल उनकी पार्टी हो रही है उन्होंने सरकार से पूछा कि नौकरिया कहां है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि बिहार में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है। डबल इंजन सरकार के कारण हर क्षेत्र में ट्रबल ही ट्रबल हैं।मुख्यमंत्री जी बस अपनी उम्र काट रहे हैं तथा कमजोर मजबूर भाजपा उनकी पार्टी हो रही है बेगैरत लोगों को बनना चाहिए कि बिहार युवाओं की 19 लाख नौकरिया कहां है।

तेजस्वी यादव ने राज्य में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर बिहार और केंद्र सरकार पर हमला बोला है उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेडीयू की एनडीए सरकार को बताना चाहिए कि 2020 विधानसभा चुनाव के दौरान उन लोगों ने 19 लाख लोगों की नौकरी देने का वादा किया था उनका आखिर क्या होगा अब तक कब रोजगार मिलेगा।