रुपेश सिंह हत्याकांड : छपरा में रूपेश के परिजनों से मिले तेजस्वी, CM नीतीश को बताया- कुर्सी का लोभी

0
Tejaswi yadav in chhapra

छपरा : बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर विपक्षी पार्टी RJD लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर है। इस बीच RJD नेता तेजस्वी यादव ने इंडिगो स्टेशन हेड रहे रूपेश सिंह के परिजनों से छपरा पहुंचकर मुलाकात की है। रूपेश सिंह की 12 जनवरी को पटना में अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड को लेकर बिहार में सियासी घमासान लगातार जारी है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

घटना को करीब पांच दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। जिसको लेकर परिजन लगातार सवाल उठा रहे हैं। वहीं पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार से हाथ जोड़कर खास अपील की है। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि कहा कि मेरा नीतीश कुमार से निवेदन है… हम जानते हैं कि आप कमजोर सीएम हैं लेकिन अपने पद के लिए कृपया मानव जीवन का बलिदान नहीं होने दें। राज्य में अपराध को नियंत्रित करने की जिम्मेदारी आपकी (बिहार के मुख्यमंत्री) है।

सवरी गांव स्थित आवास पर रूपेश कुमार सिंह के परिजनों से मिलने पहुंचे तेजस्वी ने कहा कि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। डीजीपी का कहना है कि 2019 में अपराध दर अधिक थी, अब कम हो गई है लेकिन 16 साल से नीतीश कुमार ही सीएम रहे हैं। अगर पुलिस इस तरह का व्यवहार करती है, तो लोग जमीनी हकीकत को समझ सकते हैं। बिहार में अप्रत्याशित रूप से अपराध बढ़ा है जबकि सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। रूपेश के घर नीतीश कुमार के नहीं आने को मुद्दा बनाते बनाते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि यह सरकार सिर्फ कुर्सी की लोभी है।