दुःखद: टेम्पू व बाइक आमने-सामने टकराई, एक हलाक, दूसरा शदीद तौर पर जख्मी

0
  • मृतक शहर के तेलहट्टा बाजार में फर्नीचर का चलाता था दुकान
  • रंजीत के मौत से फर्नीचर कारोबारियों में भी शोक की लहर
  • परिजनों की हृदय विदारक चीत्कार से गांव में मचा कोहराम

परवेज़ अख्तर/सिवान:
जिले के महादेवा ओपी थाना क्षेत्र के ओरमा उत्तर टोला गांव के समीप रविवार की देर संध्या एक अनियंत्रित टेम्पू व बाइक सीधे आमने-सामने टकराई,जिससे बाइक चालक मौके पर ही हलाक हो गया।वहीं बाइक के पीछे बैठे ब्यक्ति शदीद तौर पर जख्मी हो गया।घटना के बाद से पूरे गांव में कोहराम मच गया है।आनन-फानन में ग्रामीणों ने दोनों को इलाज हेतु सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया।जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर अहमद अली ने एक व्यक्ति को मृत घोषित करते हुए घायल व्यक्ति का इलाज शुरू कर दिए। मृतक की पहचान मौजे ओरमा गांव निवासी ललन शर्मा का पुत्र रंजीत कुमार शर्मा (35 वर्ष)बताया जा रहा है जबकि घायल इसी गांव के शिवशंकर शर्मा का पुत्र राजेश शर्मा (30 वर्ष)है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

accident 2

घायल अवस्था में राजेश शर्मा का इलाज सिवान सदर अस्पताल में चल रहा है।घटना के संबंध में  ग्रामीणों ने बताया कि रंजीत कुमार शर्मा अपनी बाइक से बलेथा गांव की ओर से घर के तरफ लौटे थे।इस दौरान सीवान की ओर से बलेथा की तरफ जा रही तेज रफ्तार में टेम्पू से उक्त स्थान पर सीधी टक्कर हो गई। जिससे  यह हादसा हुआ है।उधर सदर अस्पताल द्वारा भेजे गए ओडी स्लिप के आधार पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी है।उधर जैसे ही रंजीत कुमार शर्मा की मौत की खबर ग्रामीणों को लगी तो सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण सिवान सदर अस्पताल पहुंचे।सदर अस्पताल परिसर में परिजनों के हृदय विदारक चीत्कार से अस्पताल परिसर गूंज उठा है।

takarr

बतादें कि मृतक शहर के तेलहट्टा बाजार में फर्नीचर का दुकान चलाता था।उसके मौत से फर्नीचर कारोबारियों में भी शोक की लहर दौड़ पड़ी है।घटना के बाद टेम्पू चालक मौके पर ही टेम्पू छोड़ फरार बताया जा रहा है।उधर स्थानीय पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त टेम्पू  व बाइक को जप्त कर लिया है। इस बाबत चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर अहमद अली ने बताया कि पोस्टमार्टम के दौरान उसके सीने में गहरे निशान पाए गए हैं।इसलिए प्रथम दृष्टया यह अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी नुकीले ठोस चीज उसके सीने के ऊपरी हिस्सा में प्रवेश कर गई है।तथा अधिक रक्त स्राव के कारण उसकी मौत हो गई है।