शादी समारोह में हुए हर्ष फायरिंग में दुल्हन की भाभी ने गंवाई जान, शव को लेकर फरार हुए घरवाले

0

अरवल: पुलिस के मना करने के बाद भी शादी समारोहों में हर्ष फायरिंग की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला अरवल जिले से जुड़ा है। जहां एक विवाह समारोह में हर्ष फायरिंग में लड़की की भाभी को अपनी जान गंवानी पड़ी। इस घटना के बाद शादी वाले घर में लोगों के बीच हड़कंप में मच गया। देखते ही देखते पूरे घर में चीख पुकार मच गई।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

जानकारी के अनुसार बड़े तामझाम के साथ कलेर में कमलेश चौधरी के घर में शादी आयोजित हो रही थी। इस दौरान जैसे ही जयमाला कार्यक्रम प्रारंभ हुआ। किसी ने खुशी व्यक्त करते हुए अपने अवैध हथियार से फायरिंग कर दी। जो दुल्हन की ममेरी भाभी सावित्री देवी को जा लगी। आनन-फानन में गोली से जख्मी हुई महिला को इलाज के लिए कल PHC में भर्ती कराया गया जिसके बाद सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला की मौत की जानकारी मिलने के बाद आनन-फानन में सभी रिश्तेदार और घर के लोग लोग शादी निपटा कर घर से भाग निकले।

मृतका पटना जिला के पालीगंज थाना क्षेत्र के परियो गांव की रहने वाली थी। जिसके बाद अब बाद पुलिस शव को रिकवरी करने के लिए मृतक के गांव में छापेमारी कर रही है। इस मामले को लेकर एसपी राजीव रंजन ने बताया कि पुलिस महिला का शव बरामद करने के लिए कई जगहों पर छापेमारी कर रही है. घटना के बाद कलेर गांव में मातम छाया हुआ है वहीं पुलिस कई बिंदुओं पर छानबीन में जुटी है. एसपी का कहना है कि इस मामले को गंभीरता से लेकर शादी समारोह में अवैध हथियार से फायरिंग करने वाले व्यक्ति की पर कार्रवाई भी की जाएगी।