ससुराल वालों ने फोन पर कहा- बीमार है आपकी बेटी, मायके वाले पहुंचे तो जमीन पर पड़ी थी लाश

0

आराः शहर के टाउन थाना क्षेत्र के जमीरा रोड स्थित धरहरा गांव में शुक्रवार की शाम एक नवविवाहिता की हत्या करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. बेटी की लाश को देखकर मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. जमीन पर पड़े अपनी बेटी के शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

जानकारी के अनुसार, मृतका जमीरा रोड स्थित धरहरा गांव निवासी अविनाश प्रसाद उर्फ राकेश कुमार की 23 वर्षीया पत्नी काजल कुमारी है. इस मामले में मृतका काजल की मां मनोरमा देवी ने बताया कि इसी साल 20 जून को उन्होंने अपनी बेटी की शादी की थी. शादी के कुछ दिन बाद से ही दहेज के बकाए पैसे व गाड़ी की मांग को लेकर बराबर उनकी बेटी के साथ ससुराल के लोग गाली-गलौज और मारपीट करते थे. शादी के बाद पहली बार रक्षाबंधन के दिन अपने पति के साथ मायके आई थी और शाम में ही लौट गई थी.

शव का सदर अस्पताल में कराया गया पोस्टमार्टम

27 अगस्त की शाम उनकी बेटी के जेठ द्वारा सूचना दी गई कि काजल की तबीयत बिगड़ गई है. इसके बाद वह अपनी बेटी के ससुराल पहुंचे तो उन्होंने जमीन पर मृत अवस्था में पड़े देखा. फिर उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी. सूचना मिलते ही टाउन थानाध्यक्ष शंभू कुमार भगत अन्य पुलस बल के साथ पहुंचे. शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया.

थानाध्यक्ष शंभू कुमार भगत ने बताया कि मृतका के पति अविनाश प्रसाद उर्फ राकेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. हालांकि पुलिस द्वारा बनाए गई मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट के अनुसार काजल की मौत फांसी लगाकर बताया जा रहा है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है.