पूर्व दिवंगत सांसद डॉ. मो. शहाबुद्दीन की लाड़ली हेरा की सोमवार को आएगी बारात, तैयारियां मुकम्मल

0
  • भोजन बनाने के लिए गोरखपुर से दो सौ लोगों के साथ पहुंचे बावर्ची रामवृक्ष गुप्ता
  • 22 हजार लोगों के लिए मांसाहारी तथा तीन हजार लोगों के लिए शाकाहारी भोजन की हो रही व्यवस्था
  • 30 हजार से अधिक लोगों के शिरकत करने की है उम्मीद
  • चचेरे भाई शेख इजहारुल हक की आंखे दिवंगत डॉ. मो. शहाबुद्दीन के लिए हुई नम

✍️परवेज अख्तर/एडिटर इन चीफ:
जिले के हुसैनगंज प्रखंड के प्रतापपुर में सोमवार को दिवंगत पूर्व सांसद डॉ.मोहम्मद शहाबुद्दीन की बड़ी लाड़ली डा.हेरा शहाब की बरात मोतिहारी के जमींदार घराने से ताल्लुक रखने वाले डा. सदमान लेकर आएंगे। इसको लेकर प्रतापपुर में शादी की तैयारियां 10 दिनों से जोरशोर से चल रही है।सारी तैयारी लगभग पूरी हो गई है।अब बरातियों व मेहमानों का इंतजार है। वहीं प्रतापपुर में पूर्व सांसद के मकान के समीप मेहमानों को रहने, खाने तथा मेहमान नवाजी के लिए  कई बीघा में भव्य पंडाल का निर्माण कराया गया।जबकि घर को दुल्हन की तरह सजाया गया है। देखरेख करने वालों के अनुसार इस शादी में 30 हजार से अधिक लोगों के शिरकत करने की उम्मीद है।साथ ही बड़े-बड़े नेता तथा अधिकारियों सहित अन्य गणमान्यजनों को भी आमंत्रित किया गया है।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

भोजन बनाने के लिए गोरखपुर से दो सौ लोगों के साथ पहुंचे बावर्ची रामवृक्ष

बरात में मेहमानों एवं अन्य गणमान्य लोगों के लिए भोजन बनाने के लिए गोरखपुर से बावर्ची रामवृक्ष गुप्ता 200 लोगों के साथ प्रतापपुर पहुंचे हैं। बावर्ची गुप्ता ने बताया कि 28 हजार लोगों का खाना तैयार हो रहा है। इसमें 22 हजार लोगों के लिए मांसाहारी तथा तीन हजार लोगों के लिए शाकाहारी भोजन की व्यवस्था की गई है तथा तीन हजार वीआइपी लोगों के लिए विशेष व्यवस्था की गई है। खाना बनाने के लिए एक बीघा में पंडाल बनाया गया है।

शादी में पूर्व दिवंगत सांसद डॉ. मो. शहाबुद्दीन की खल रही है कमी

पड़ोसी 72 वर्षीय शेख इजहारुल हक ने बताया कि शहाबुद्दीन हमारे चचेरे भाई थे।यह गांव की एक ऐसी शादी है जिसका इंतजार वर्षों से कई लोगों को था।शादी की तैयारी देख कर खुशी हो रही है। बातों ही बातों में शेख इजहारुल हक की आंखे दिवंगत मो.शहाबुद्दीन की याद को लेकर भर आईं और गला भारी हो गया। उन्होंने कहा कि उस शख्स की आज कमी खल रही है।यहां बताते चलें कि सभी कार्यों को सुचारू रूप से संपन्न कराने के लिए क्षेत्र के विधायक हरिशंकर यादव, पूर्व मुखिया जुल्फिकार अली भुट्टो, शैलेंद्र  यादव,अकबर खान,राजेश पांडेय, मोतीलाल यादव, मुखिया प्रतिनिधि मुन्ना अहमद सहित सैकड़ों कार्यकर्ता लगातार अपनी कामों में जुटे हुए हैं। इनके द्वारा सभी कार्याें की मानिटरिंग की जा रही है। वहीं पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा शहाब भी घूम-घूमकर तैयारी का जायजा ले रहे हैं।

अतिथियों के ठहरने के लिए होटल में है व्यवस्था

shabuddin daughter marrage

मो.शहाबुद्दीन के चचेरे भाई मो. शेख इजहारुल हक ने बताया कि अतिथियों को ठहरने के लिए शहर के विभिन्न होटलों में व्यवस्था की गई है। यहां बरात के बाद सभी अतिथि एवं बराती होटल में विश्राम करेंगे।

निकाह के लिए बनाया गया है स्टेज

barati prabandh

पूर्व दिवंगत सांसद डॉ. मो.शहाबुद्दीन की पुत्री की निकाह के लिए आकर्षक ढंग से स्टेज बनाया गया है जहां निकाह का कार्यक्रम किया जाएगा।इसके अलावा पैतृक घर को भी दुल्हन की तरह सजाया गया है। मस्जिद से समीप प्रवेश द्वार बनाए गए हैं। वहीं शादी समारोह को देखने को ले लोगों में उत्साही माहौल है।