दारोगा का आर्केस्ट्रा गर्ल के साथ ठुमका लगाने का वीडियो वायरल, सरकारी पिस्टल किसी और को थमाया

0

वैशाली: जिले में एक वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में जिले के पातेपुर थाना में पदस्थापित एसआई धर्मेंद्र कुमार राय टिप टिप बरसा पानी की धुन पर नर्तकी के साथ स्टेज पर डांस करते दिख रहे हैं। धर्मेंद्र कुमार अपनी सरकारी रिवाल्वर एक दूसरे युवक के पास दे रखा है। वीडियो में युवक धौंस दिखाते हुए दूसरे के ऊपर रिवाल्वर तानते दिख रहा है। वायरल वीडियो बीते 21 अप्रैल के पातेपुर थाना क्षेत्र के सहबाजपुर पुराना गांव का एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है। हालांकि सिवान ऑनलाइन न्यूज़ वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वायरल वीडियो में एसआई धर्मेंद्र कुमार राय नर्तकी के साथ जमकर ठुमके लगा रहे हैं। अपना सरकारी रिवाल्वर भी दूसरे को दे रखा है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक एसआइ के शरीर पर पानी छिड़क रहा है। वीडियो में धर्मेंद्र कुमार का सरकारी रिवाल्वर लिए एक युवक दूसरे के ऊपर तानता भी देखा जा सकता है। एसआई वीडियो में सरेआम कानून की धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं। वीडियो में सरकारी रिवाल्वर लिए युवक पातेपुर थाना क्षेत्र का बताया गया है। युवक के बारे में बताया जा रहा है कि युवक पहले पातेपुर में सरकारी थाने का गाड़ी चलाता था। हालांकि यह जांच का विषय है।

अपनी दबंगई व रसूख दिखाने के लिए इन दिनों हथियार के साथ तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया पर शेयर करना लोगों के लिए खेल बन गया है। पुलिसकर्मियों को आम जनता की सुरक्षा व अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए हथियार दिया जाता है। लेकिन वैशाली जिले के पातेपुर थाना में पदस्थापित एसआई धर्मेंद्र कुमार राय फोटोशूट कराने के लिए अपनी सरकारी रिवाल्वर एक युवक को दे दी। मालूम हो कि पातेपुर थाना अंतर्गत शाहबाजपुर पुरैना गांव में एक कार्यक्रम में पातेपुर थाना के एसआई धर्मेंद्र कुमार राय पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान धर्मेंद्र कुमार स्टेज पर जमकर डांस करते दिखे। युवक उनके शरीर पर बोतल से पानी छिरकते दिखे। वहीं सरकारी रिवाल्वर धर्मेंद्र कुमार एक युवक को दे रखा था। रिवाल्वर लेकर युवक वीडियो में दूसरे के ऊपर तान रहा था। हालांकि कि इस संबंध में प्रशिक्षु आइएएस शुभांक मिश्रा से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया।