सोनू ने सोनू की सुन ली… नालंदा के इस 11 साल के बच्चे का पटना के स्कूल में सोनू सूद ने की व्यवस्था, पढ़ें क्या कहा

0

पटनाः बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने बिहार के नालंदा के रहने वाले सोनू कुमार का पटना के बिहटा स्थित एक स्कूल में नामांकन के लिए व्यवस्था कर दी है. इस स्कूल में हॉस्टल की भी व्यवस्था है जहां सोनू आराम से रहकर पढ़ाई कर सकेगा. बच्चे की मदद के लिए कई लोगों ने उससे संपर्क किया था. उससे मुलाकात भी की थी. बुधवार को एक्टर सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस बारे में जानकारी दी है.

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा- “सोनू ने सोनू की सुन ली भाई. स्कूल का बस्ता बांधिए.आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गई है.” इसके साथ सोनू सूद ने किस स्कूल में नामांकन कराया है उसका नाम भी लिखा है. सोनू सूद की इस पहल के बाद ट्विटर पर लोगों ने उनकी खूब प्रशंसा की. एक ट्वीट के जवाब में सोनू सूद ने कहा – “बिहार में दिल बसता है.”

कैसे वायरल हुआ नालंदा का सोनू?

14 मई को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नालंदा पहुंचे थे. मुख्यमंत्री अपनी पत्नी स्वर्गीय मंजू सिन्हा की पुण्यतिथि के मौके पर कल्याण बिगहा गांव पहुंचे थे. इस दौरान उत्क्रमित मध्य विद्यालय कल्याण बिगहा में जनसंवाद कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं को वो सुन रहे थे. इसी कार्यक्रम में अपनी बात लेकर 11 साल का सोनू कुमार भी पहुंच गया जिसने सीएम से बेहतर शिक्षा की मांग की थी. उसके बोलने का अंदाज ऐसा था कि वायरल हो गया.

बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद विशाल ददलानी, गौहर खान समेत कई लोगों ने बच्चे की मदद की बात कही थी. इसके अलावा बिहार के कई नेताओं ने भी जाकर सोनू से मुलाकात की थी. सुशील कुमार मोदी ने नवोदय में नामांकन कराने की बात कही थी. पप्पू यादव ने भी बुधवार को जाकर मुलाकात की. बच्चे को 50 हजार रुपया भी दिया. तेज प्रताप ने भी बच्चे से वीडियो कॉल पर बात की थी. उन्होंने लालू पाठशाला खोलने की बात कही है.