मैरवा में गोली लगने से मृत युवक का शव घर पहुंचते हीं गांव में मचा कोहराम, परिजनों की चित्कार से माहौल हुआ गमगीन

0

गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के मैरवा थाना क्षेत्र के बभनौली पेट्रोल पंप के पास दो दिन पूर्व सोमवार की रात्रि एक बजे के आसपास दो बाइकों पर सवार छह हथियारबंद अपराधियों ने बाइक सवार युवक को लूट के बाद गोली मार दी थी. गोली लगने के उपरांत घायल युवक को परिजनों ने सीवान सदर अस्पताल के बाद लखनऊ के एक नीजी अस्पताल ले गए,जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.पोस्मार्टम के उपरांत जब युवक का शव घर पर पहुंचा तो कोहराम मच गया. सभी परिजनों सहित गांव का भी माहौल गमगीन हो गया.युवक की पहचान दरौली थाना क्षेत्र के अगसड़ा गांव निवासी वकील यादव के 27 वर्षीय पुत्र अभय कुमार यादव के रूप में किया गया है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

जानकारी के अनुसार अभय यादव रात्रि में सफर के दौरान किसी प्रकार की अनहोनी न हो इसी को लेकर अपने ममेरा भाई विनोद कुमार यादव को साथ में लेकर अपने भाई निर्भय यादव को ट्रेन पकड़ाने मैरवा रेलवे स्टेशन जा रहा था. इसी दौरान मैरवा के बभनौली पेट्रोल पंप के पास पहले से घात लगाए दो बाइक पर सवार छह हथियारबंद अपराधियों ने रोक कर मोबाइल और पैसे छीन लिए तथा इसी दौरान गोली चला दी. जिसमें अभय यादव के गर्दन में गोली लग गई और वो घायल हो कर जमीन पर गिर पड़ा था. परिजनों ने पहले सीवान सदर अस्पताल ले गए. उसके बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज हेतु लखनऊ ले गए. जहां इलाज के दौरान मौत हो गई. युवक का शव दो दिन बाद घर पर पहुंचा तो परिजनों के चीत्कार से पुरा गांव गमगीन हो गया. युवक के तीन मासूम बच्चे हैं. जिसमें एक पांच वर्ष की बेटी, एक चार वर्ष की बेटी और एक महज छह माह का बेटा है. परिजनों एवं गांव वालों की मानें तो युवक बड़ा ही सरल स्वभाव का था तथा तीन भाइयों में सबसे बड़ा होने के कारण परिवार की सारी जिम्मेदारी उसी पर थी. घटना से आहत सभी परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है.

गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

मैरवा पुलिस ने तीन दिन पूर्व हुए गोलीकांड मामले में दो अपराधियों को लक्ष्मीपुर ढाला के समीप से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी मैरवा थाना क्षेत्र के इमलौली गांव के आदित्य कुमार और अमरजीत कुमार है. थाना अध्यक्ष श्री संजीव कुमार ने बताया कि मैरवा-गुठनी मुख्य मार्ग के बभनौली पेट्रोल पंप के समीप दो बाइक पर सवार छह अपराधियों ने एक बाइक सवार से रुपये लूट कर एक युवक के गर्दन में गोली मार दी थी. जिससे युवक की इलाज के क्रम में मौत हो गई थी. इस मामले में गुप्त सूचना के आधार पर दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है.पूछताछ की जा रही है. जल्द ही हत्याकांड का उद्भेदन कर दिया जायेगा.