आज जेल होई, काल्ह बेल होई; परसो से उहे खेल होई… बिहार के बक्सर में रील्स के चक्कर में जमानत हुई रिजेक्ट; जानें पूरा मामला

0

बिहार के बक्सर जिले में मामूली मारपीट के मामले में जमानत लेने पुलिस स्टेशन पहुंचे तीन युवकों ने कुछ ऐसा गुल खिला दिया कि थानेदार ने बेल रिजेक्ट कर दी। जाहिर सी बात है युवकों की परेशानी बढ़ गई। अब उन्हें अदालत से जमानत लेनी पड़ेगी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.16.03 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.24.37 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.13.39 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.18.57 PM

घटना शुक्रवार की है, जब महादेवगंज गांव में आयोजित यज्ञ के दौरान हुई मारपीट के एक मामले में दर्ज प्राथमिकी के आरोपी तीन युवकों विशाल सिंह, शक्तिमान सिंह व अजित सिंह को नावानगर थाना पर बुलाया गया। मामूली मारपीट में जमानतीय धारा का मुकदमा होने के चलते थानेदार ने अपने स्तर से बेल देने के लिए तीनों को थाना बुलाया था। तीनों एक साथ थाना गेट में घुसे। लेकिन, गेट में घुसते हुए युवकों ने वीडियो बना लिया और उसमें ‘आज जेल होई, काल्ह बेल होई, परसों से उहे खेल होई’ जैसा भोजपुरी गाना जोड़कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

यह वीडियो इन युवकों के विरोधी पक्ष के हाथ लग गया, जो युवकों के थाना के अंदर पहुंचने से पहले थानेदार के पास तक पहुंच गया। विरोधी पक्ष ने इसे धमकी समझते हुए थानेदार से शिकायत कर दी। इसके बाद वीडियो पर संज्ञान लेते हुए थानेदार ने तीनों युवकों को बेल देने से इंकार कर दिया।

बता दें कि मई माह में स्थानीय थाना के महादेवगंज गांव में आयोजित यज्ञ समारोह के दौरान दो पक्षों में मारपीट हुई थी। इसमें दोनों तरफ से प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। एक पक्ष द्वारा कराई गई प्राथमिकी में इन तीनों युवक को आरोपी बनाया गया था। जमानतीय धारा में दर्ज हुई प्राथमिकी में तीनों युवकों को केस के अनुसंधानकर्ता सब इंस्पेक्टर शिवपुकार सिंह ने बेल देने के लिए थाना बुलाया था। पर इनके द्वारा बनाए गए वीडियो ने इनकी परेशानी बढ़ा दी। स्थानीय लोग इसे कानून का मजाक उड़ाना बता रहे हैं।