ट्रैक्टर एजेंसी के मालिक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

0

गया: बदमाशों ने पावर ट्रैक्टर एजेंसी के मालिक की गोली मार हत्या कर दी गई है। हत्या की वारदात को अंजाम मोहनपुर थाना क्षेत्र में दिया गया है। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया है। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर एजेंसी मालिक शनिवार से ही लापता था। रविवार को उसका शव मिला है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

मिली जानकारी के अनुसार मृतक अमित सिद्धार्थपुरी कॉलेनी में रहते थे और मुफस्सिल थाना क्षेत्र के फतेहपुर रोड में ग्रीन फील्ड स्कूल के पास उनका पावर ट्रैक्टर की एजेंसी थी। अमित कल से ही लापता था। परिजनों ने रातभर खोजबीन की और मुफस्सिल पुलिस की भी पूरे मामले की सूचना दी थी, लेकिन पुलिस ने इस पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं की। रविवार को अमित का शव मोहनपुर थाना क्षेत्र में मिला है। साथ ही अमित की बाइक समेत अन्य सामान भी घटना स्थल से मिले हैं।

मृतक के परिजनों ने बताया कि अमित का एजेंसी के पार्टनर से कुछ दिन पहले विवाद हुआ था और कल अमित के गायब होने की जानकारी पार्टनर से की गई थी तो उसने सुबह तक अमित के सकुशल वापस लौट जाने की बात कही थी, लेकिन सुबह से पहले देर रात ही उसकी गोली मार हत्या कर दी गई। परिजन की शिकायत के बाद पुलिस मामले की छानबीन मे जुट गई है। वहीं इस हत्या के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।