बड़हरिया थानाध्यक्ष श्री प्रवीण प्रभाकर के नेतृत्व में रात भर चली छापेमारी में 5 गिरफ्तार तो दूसरी तरफ जबरदस्त तरीके से शराब को लेकर वाहनों की हुई चेकिंग

0

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के बड़हरिया थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार की रात में थानाध्यक्ष श्री प्रवीण प्रभाकर के नेतृत्व में एसआइ राजेश कुमार व एएसआइ फारुक अहमद अंसारी ने पुलिस बल के साथ थाना क्षेत्र के हलीम टोला में छापेमारी कर मारपीट के पांच नाम अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने थाना क्षेत्र के हलीम टोला में छापेमारी के दौरान थाना कांड संख्या-358/21 के नामजद अभियुक्त व स्व अब्दुल अजीज के पुत्र इंकलाब उर्फ अब्दुल कैश को मारपीट के मामले में गिरफ्तार कर लिया. वहीं मारपीट के दूसरे मामले में थाना कांड संख्या-27/22 के नामजद अभियुक्त व खलीफा भगत के पुत्रों संतोष प्रसाद व संत कुमार,सतीश भगत के पुत्र राजदेव प्रसाद व हरेराम प्रसाद के पुत्र अनुज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने गिरफ्तार पांचों नामजद अभियुक्तों को शनिवार को जेल भेज दिया।थानाध्यक्ष श्री प्रवीण प्रभाकर ने कहा कि थाना कांड संख्या-27/22 के फरार अन्य नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

यहां बताते चलें कि बड़हरिया थाना पुलिस द्वारा आज लगातार कई दिनों से थाने के फाइलों में फरार चल रहे अभियुक्तों की धरपकड़ का सिलसिला जारी है।जिसके चलते दर्ज कांड के अभियुक्त न्यायालय का चक्कर लगा रहे हैं।वहीं दूसरी ओर शुक्रवार की रात्रि बड़हरिया थानाध्यक्ष श्री प्रवीण प्रभाकर के नेतृत्व में बड़हरिया सिवान मुख्य मार्ग तथा बड़हरिया जामो मुख्य मार्ग के कई स्थानों पर विधिवत रूप से वाहन चेकिंग लगाकर बड़े बड़े वाहनों की तलाशी ली गई। इस दौरान किसी भी वाहन से कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं की गई। उधर रात्रि में हुए अचानक बड़े बड़े वाहनों की चकिंग से कुछ देर के लिए गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई। सघन वाहन चेकिंग में लगे पुलिस पदाधिकारियों का कहना था कि शराब को लेकर विशेष वाहन चेकिंग अभियान लगाया गया है।