बड़हरिया में रंगदारी नहीं देने पर व्यवसायी को गोली मारने के मामले में वजीर अहमद व मतीस पासवान गिरफ्तार

0

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के बड़हरिया बाजार स्थित कपड़ाव्यवसायी मोहन प्रसाद गुप्ता से रंगदारी मंगाने एवं रुपये नहीं देने चार नवंबर को उन पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया था। मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते घटना में शामिल दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।बदमाशों के पास से एक देसी कट्टा, चार गोली, तीन मोबाइल एवं 40 स्मैक का पुड़िया को बरामद किया गया है।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

मामले में सोमवार को प्रेसवार्ता कर एसपी श्री शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि मोहन प्रसाद गुप्ता से रंगदारी की मांग हुई थी। रंगदारी नहीं देने पर 4 नवंबर को उन्हें गोली मारकर घायल कर दिया गया था।इस पर एसडीपीओ सदर अशोक कुमार आजाद के नेतृत्व में बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया।

टीम में जीबी नगर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार,बसंतपुर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार,सराय ओपी प्रभारी उपेंद्र कुमार सिंह समेत अन्य मौजूद थे।इसी क्रम में गुप्ता सूचना के आधार पर बड़हरिया थाना क्षेत्र के यमुनागढ़ एवं हरदिया के बीच पुलिया के पास घटना में शामिल दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से हथियार एवं स्मैक बरामद हुआ। गिरफ्तार बड़हरिया थाना क्षेत्र के मुसेहरी गांव निवासी वजीर अहमद एवं गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र के सिंघोड़वा निवासी मतीस पासवान है।