पत्नी को गैर मर्द के साथ देखा तो आपा खो बैठा पति, ‘आशिक’ की हत्या कर बहियार में फेंका शव

0

बांका: जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की सुबह करीब छह बजे के आसपास एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद उसके शव को बहियार में फेंक दिया गया. आसपास के लोगों ने जब शव को देखा तो हड़कंप मच गया. मृतक की पहचान नवटोलिया-मैनमा गांव के श्याम साह के पुत्र ललन कुमार साह (22 वर्ष) के रूप में हुई. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं, गांव में जितनी मुंह उतनी बातें कही जा रही हैं.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

सूचना मिलने के बाद मौके पर अमरपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. वहीं कुछ लोगों से पूछताछ भी की. इसके बाद शव को कब्जे में ले लिया. बताया जाता है कि मृतक ललन कुमार साह का एक महिला से संबंध था. पत्नी को गैर मर्द के साथ देखकर उसके पति आपा खो बैठा. शुक्रवार की सुबह छह बजे के आसपास उसने चाकू से गोदकर पत्नी के आशिक की हत्या कर दी. वहीं, हत्या करने के बाद शव को बहियार में फेंक दिया गया.

युवक के पिता के बयान पर मामला दर्ज

इधर, घटना के संबंध में अमरपुर थानाध्यक्ष मु. सफदरली ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेज दिया गया है. मृतक ललन कुमार साह के पिता श्याम साह के बयान पर धन्नी साह और उसके पुत्र माधो साह सहित अन्य को अभियुक्त बनाते हुए मामला दर्ज किया गया है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. यह मामला अवैध-संबंध में हत्या का है. छानबीन में पुलिस जुटी है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.