तेजस्वी की होने वाली दुल्हन के नाम पर किसकी तस्वीर हो रही वायरल? जानें सच्चाई

0

पटनाः बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी को लेकर चल रही तमाम अटकलों पर विराम लग गया है. बहन रोहिणी आचार्य ने अब यह कंफर्म कर दिया है कि तेजस्वी यादव की शादी होने वाली है. रोहिणी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस शादी की पुष्टि की है. वहीं तेजस्वी की होनेवाली दुल्हन का नाम भी सामने आ गया है. बताया जा रहा है लड़की का नाम राजश्री है और वह हरियाणा के रेवाड़ी जिले के रहनेवाली है. एक तस्वीर भी वायरल हो रही है जिसके बारे में कहा जा रहा था कि ये तेजस्वी यादव की होने वाली दुल्हन की है, लेकिन यह साफ हो गया कि इस लड़की से शादी की कोई बात ही नहीं थी. सोशल मीडिया पर ऐसे ही वायरल किया जा रहा था.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

किस लड़की की है तस्वीर?

बताया जा रहा है कि जो तस्वीर वायरल हो रही है वो शरद यादव के भाई की पोती की तस्वीर है. इससे शादी नहीं हो रही है. इस तस्वीर को अब जबरदस्ती वायरल करने को लेकर परिवार वालों ने नाराजगी जाहिर की है और कहा कि इस तस्वीर को बेवजह वायरल किया गया है.

रोहिणी आचार्या ने तेजस्वी की शादी को लेकर ट्विटर पर लिखा, “भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला.” रोहिणी आचार्या के इस ट्वीट से यह कंफर्म हो गया है कि तेजस्वी यादव की शादी की तैयारी हो रही है.

दोस्त से ही होने वाली है शादी

जिस लड़की से तेजस्वी यादव की शादी होने वाली है वह उनकी दोस्त है. दोनों नई दिल्ली स्थित आरके पुरम दिल्ली पब्लिक स्कूल में साथ पढ़ते थे. लड़की हरियाणा की रहने वाली है और परिवार के साथ दिल्ली स्थित फ्रेंड्स कॉलोनी में रहती हैं.

तेजस्वी यादव के बारे में जानें

लालू प्रसाद यादव के दो बेटे हैं. तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव. तेजस्वी यादव बिहार में विपक्ष के नेता भी हैं. वे राघोपुर सीट से विधायक हैं. वे 2015 से 2017 तक बिहार के उप मुख्यमंत्री भी रहे हैं. तेजस्वी यादव आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से खेल चुके हैं. वे झारखंड क्रिकेट टीम का भी हिस्सा रहे हैं. वहीं उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव भी हसनपुर से विधायक हैं.

तेज प्रताप की 2018 में हुई थी शादी

बता दें कि तेज प्रताप की शादी 2018 में चंद्रिका राय की बेटी एश्वर्या से हुई थी. शादी बड़े धूमधाम से पटना में हुई थी. खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शादी में पहुंचे थे. इसके अलावा कई बड़े चेहरे शादी में भाग लेने के लिए आए थे. हालांकि शादी के कुछ महीनों बाद ही तेज प्रताप ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी थी.