पंचायत चुनाव: मतदान के कुछ घंटे पहले वोट के लिए आजमा रहे ऐसा पैंतरा कि हंस रहे हैं वोटर

0

पटना: पंचायत चुनाव जीतने के लिए प्रत्याशी और उनके परिजन अजब गजब तरीके अपना रहे हैं। कोई मतदाताओं के पैर पकड़ रहा है तो कोई उनसे कसम ले रहा है। एक ऐसा ही मामला मुजफ्फरपुर के सरैया प्रखंड से आया है जहां एक महिला प्रत्याशी का पति अपने मातदाताओं के पैर पकड़कर वोट मांगता है। और जो इनकार करते हैं उनके पैरों को जकड़ लेता है। और तब तक नहीं छोड़ता जब तक उसे वोट का आश्वासन मिलता ।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

सरैया प्रखंड के दातापुर पचभीड़वा पंचायत का मामला

यह ताजा मामला मुजफ्फरपुर के सरैया प्रखंड दातापुर पचभीड़वा पंचायत का है। यहां मुखिया पद पर शर्मिला देवी उम्मीदवार हैं। शर्मिला देवी पहले भी मुखिया रह चुकी हैं। लेकिन पिछला चुनाव हार गई थी। बताया जा रहा है कि अच्छा काम नहीं करने की वजह से मतदाताओं ने रिजेक्ट कर दिया। कल 29 सितंबर को यहां मतदान होना है। इस बीच शर्मिला देवी का पति संजय बिहारी यह पैंतरा आजमा रहा है।

कसम उठाने पर छोड़ता है पैर

मतदान के कुछ घंटे पहले सरैया प्रखंड से यह तस्वीर आई है जिसमें संजय बिहारी मतदाताओं के पैर को जकड़े हुए हैं। वह अपनी पत्नी को वोट देने के लिए गिड़गिड़ा रहा है। यह वीडियो देख कर लोग खुश खूब हंस रहे हैं। संजय बिहारी तब तक पर नहीं छोड़ता है जब तक कि और वोट देने का कसम नहीं ले लेता।

पूर्व सांसद के परिवार के सदस्य हैं संजय

संजय बिहारी वैशाली लोकसभा से सांसद रहे शिव शरण सिंह के परिवार का सदस्य है। उसकी पत्नी शर्मिला देवी इस पंचायत में मुखिया रही हैं। इस पंचायत के निवर्तमान मुखिया हत्या के आरोप में जेल में हैं। उसकी पत्नी चुनाव के मैदान में है। ऐसे में संजय बिहारी उसे हराकर अपनी पत्नी को जीत दिलाने के लिए क्या नाटक कर रहा है।