सिसवन रेलवे ढाला के समीप ट्रेन के आगे छलांग लगाकर युवक ने की आत्महत्या

0

परवेज अख्तर/सिवान: सीवान जंक्शन के समीप सिसवन अंदर ढाला के पास बुधवार को करीब 9:30 बजे एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या कर लिया. मृतक की पहचान भरत यादव के रूप में हुई है जो नगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर निवासी राम नरेश चौधरी का पुत्र था. घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ एवं जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची तथा जीआरपी ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि लगभग 10:00 बजे छपरा से भटनी को जाने वाली सवारी गाड़ी सीवान जंक्शन पर आ गई थी. इसी दौरान सीवान जंक्शन के पहले सिसवन ढाला के समीप पहले से ट्रेन आने का इंतजार कर रहे भगत यादव ने ट्रेन के नजदीक आते ही छलांग लगा दिया.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

WhatsApp Image 2022 04 27 at 8.34.10 PM 1

उसका आधा शरीर पटरी पर तथा आधा शरीर पटरी के बाहर होने के कारण भरत यादव पैसेंजर ट्रेन रन ओवर का शिकार हो गया. उसका शरीर दो पीस में हो गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक को तीन पुत्रियां तथा एक पुत्र था. उसकी बड़ी पुत्री की शादी तय हो गई थी. हाल ही में होने वाली बड़ी पुत्री की शादी को लेकर वह काफी तनाव में रहता था. आरपीएफ निरीक्षक अजय यादव ने बताया कि अधीक्षक सीवान द्वारा समय 10:30 बजे मेमो तथा मंडल सुरक्षा नियंत्रण कक्ष वाराणसी द्वारा सूचना दिया गया कि सिवान पचरुखी के मध्य किलोमीटर संख्या 386/32 पर एक व्यक्ति क्रॉसओवर के आगे रन ओवर हो गया है.

सूचना पर सहायक उपनिरीक्षक छोटेलाल सिंह यादव तथा कांस्टेबल राजू यादव घटनास्थल पर पहुंचे तो पाए कि एक व्यक्ति उम्र लगभग 45 वर्ष पेट पर से कटा हुआ दो भागों में मुंह के बल मृत अवस्था में पड़ा हुआ था. समय 10.50 बजे राजकीय रेल पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक संजय कुमार साथ स्टाफ स्थल पर पहुंचे पंचनामा तैयार कर मृत व्यक्ति की जामा तलाशी ली गई तो कोई यात्रा संबंधी प्रमाण पत्र नहीं मिला. उन्होंने बताया कि पूर्वाहन 11:25 बजे ट्रैक से डेड बॉडी हटाकर लाइन क्लियर दिया.उक्त घटना के कारण किसी गाड़ी का भी विलंबन नहीं हुआ मामले की जांच सहायक उप निरीक्षक मयंक भूषण तिवारी द्वारा की जा रही है .