पांच फीट बांस के टुकड़ा के लिए युवक की हत्या

0

परवेज अख्तर/सीवान:- जिले के नारायणपुर में पांच फीट बांस के टुकड़ा के लिए बुधवार की शाम हुई मारपीट में घायल युवक की इलाज के दौरान गुरुवार की देर रात मौत हो गई। मृत युवक गांव के दारोगा सहनी का 31 वर्षीय पुत्र बेचू सहनी था। घायल युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। उधर जैसे हीं शुक्रवार के सुबह पुलिस को सूचना मिली मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले सीवान भेज दिया। मृतक के भाई टुनटुन सहनी ने बताया कि गांव के मठिया के पास बेचू सहनी गए थे। जहां गांव के हीं सुरेश सहनी से मजाक में बांस के एक पांच फीट के टुकड़े की मांग की। जिसपर सुरेश सहनी ने आक्रोशित हो गाली गलौज करते हुए एक थप्पड़ मार दिया। बेचू सहनी वहां से विरोध कर घर के लिए चल पड़े। तब तक स्कूल के पीछे सुरेश सहनी, उसकी पत्नी शिवकुमारी देवी व उसकी पुत्री बबिता कुमारी ने बेचू सहनी के पेट व सिर पर उसी पांच फीट के बांस के टुकड़े से मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। जब वह बेहोश होकर गिर पड़ा तो तीनों वहां से भाग गए। इधर बेहोशी हालत में घायल युवक को परिजन दरौली पीएचसी ले गए। जहां डॉक्टर ने घायल की स्थिति को गम्भीर देखते हुए सीवान रेफर कर दिया। सदर अस्पताल से डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया। पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया। उधर घटना की सूचना पर मुखिया सोनू पाण्डेय ने पांच हजार रुपये नगद दिया। उन्होंने मृतक के परिजनों को हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल

मारपीट में घायल युवक बेचू सहनी की मौत पर पिता दारोगा सहनी का रो रो कर बुरा हाल है। रोने के क्रम में माता बुधिया देवी कह रही थी कि आंख के सामने अपना करेजा के टुकड़ा के मरल देख भगवान हमरा के उठा ल। कहां गईल हो दादा।

पत्नी को सता रही भरण पोषण की चिंता

मारपीट में घायल युवक की मौत होने के बाद मृत युवक की पत्नी अनिता देवी के ऊपर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा। वह पति के शव से लिपट तीन वर्षीय पुत्री को गोद में ले रो रही थी। रोने के क्रम में बोल रही थी कि अब कइसे जियब हो दादा। हमरा के छोड़ के कहां चल गइल हो दादा। हमर बेटी अब केकरा के पापा कही। इधर सांत्वना देने पहुंचे लोगों की भी आंखों में आंसू छलक रहे थे।