इसुआपुर में 20 बकायेदार उपभोक्ताओं का कटा विद्युत कनेक्शन

0

विद्युत विभाग इसुआपुर के जेई चन्द्र शेखर कुमार ने ये जानकरी देते हुए बताया कि पहले ही सूचित कर दिया गया था कि बिजली बील जल्दी जमा करा दिया जाए नहीं तो दो हजार रूपये बिजली बिल बकाएदारों का विद्युत कनेक्शन काट दिया जाएगा।

छपरा: विद्युत विभाग इसुआपुर द्वारा 20 बकायेदार उपभोक्ताओं का विद्युत कनेक्शन काटा गया। विद्युत इसुआपुर के टीम द्वारा बजरहिया में 20 उपभोक्ताओं का विद्युत कनेक्शन काटा गया है। जिन उपभोक्ताओं के पास दो हजार रूपये से अधिक बील बकाया है। उन उपभोक्ताओं का विद्युत कनेक्शन काट दिया गया है विद्युत विभाग इसुआपुर के जेई चन्द्र शेखर कुमार ने ये जानकरी देते हुए बताया कि पहले ही सूचित कर दिया गया था कि बिजली बील जल्दी जमा करा दिया जाए नहीं तो दो हजार रूपये बिजली बिल बकाएदारों का विद्युत कनेक्शन काट दिया जाएगा।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

बावजूद बकाया बील जमा नहीं किया गया तो बाध्य होकर विभाग के आदेशानुसार विद्युत बकाया बील काटा गया। जेई चन्द्र शेखर कुमार और आरआरएफ 27 रंधीर सिंह ने कहा कि बजरहिया में 20बकायेदारों का कनेक्शन काटा गया है, जेई ने कहा कि क्षेत्र में कही भी दो हजार से अधिक बकायेदार उपभोक्ता है उनका विद्युत कनेक्शन कभी भी काटा जा सकता है। जांच चल रहा है। उन्होंने कहा कि जिनके पास विद्युत बकाया है वे जल्द जमा करा दे।