मशरक में अलग-अलग गांवों में मारपीट की घटनाओं में दो घायल

0

पहला मामला बेग छपरा गांव में धान का बोझा जबरदस्ती कब्जा करने और दूसरा जजौली गांव में कोहरा का पौधा उखारने के मामूली विवाद में मारपीट हुई है

छपरा: जिले के मशरक थाना क्षेत्र केअलग-अलग गांवों में मारपीट की घटनाओं में दो लोग घायल हो गए। पहले मामले में थाना क्षेत्र के बेग छपरा गांव में धान का बोझा जबरदस्ती कब्जा कर ले जाने पर पूछताछ करने पर मारपीट हो गई जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया। मामले में थाना पुलिस को स्व वंशी कुंवर के पुत्र अजय सिंह ने थाना पुलिस को आवेदन दिया जिसमें उन्होंने बताया कि उसी के गांव के उपेन्द्र सिंह,विक्रमा सिंह, प्रेम सिंह तीनों पिता चन्दीप सिंह ने जबरदस्ती दबंगई से बीस बोझा धान लेकर चलें गये।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali

जिसपर पूछताछ करने पर मारपीट कर एक छोटे लड़कें को घायल कर दिया गया।वही दूसरे मामले में थाना क्षेत्र के जजौली गांव की सुनीता देवी 38 वर्ष पति राजकिशोर साह अपने घर के पास सब्जी के लिए कोहरे की पेड़ लगाई हुई थी, रविवार की सुबह मे सुनीता देवी के गोतनी राजकुमारी देवी, बेटी प्रीति कुमारी, बेटा अनुराग कुमार और सास गुलाबों देवी ने मिलकर कोहरे का पौधा उखाड़ फेका जब मामले में विरोध किया गया तो चारों लोग मिलकर मारपीट करने लगें जिसमें घायल हो गई। मामले में थाना पुलिस को आवेदन दिया गया है पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।