समस्तीपुर में जहरीली शराब से दो और लोगों की गई जान, अब तक 6 लोगों की मौत

0

पटना: बिहार के तीन जिले गोपालगंज, बेतिया और समस्तीपुर में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौतें हो चुकी है। समस्तीपुर में मौत का आंकड़ा बढ़ रहा है। आज रविवार को दो और लोगों ने दम तोड़ दिया। समस्तीपुर में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या अब 6 हो गयी है। वही कुछ लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali

गौरतलब है कि बीते दिनों बिहार के 3 जिलों में बीते 4 दिनों में जहरीली शराब पीने से 41 लोगों की मौत हो चुकी है। इसमें समस्तीपुर के 4 मृतक भी शामिल हैं। वहीं कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। इनमें 3 की आंखों की रोशनी जा चुकी है। मृतकों में गोपालगंज से 20, बेतिया से 17 और समस्तीपुर से BSF और आर्मी के 1-1 जवान समेत 6 लोग शामिल हैं। समस्तीपुर में अब तक 6 लोगों की मौत जहरीली शराब के पीने से हुई है।

समस्तीपुर के पटोरी अनुमंडल क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से कल तक 4 लोगों की मौत हुई थी। वहीं आज रविवार को हरपुर धमौन में भी एक और मौत हो गयी है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। मृतक रणजीत कुमार सिंह केशव का अंतिम संस्कार भी परिजनों ने कर दिया है। इस बात की सूचना मिलते ही प्रशासन के आलाधिकारी रंजीत कुमार सिंह मृतक के घर पहुंच गये और परिजनों से मामले की जानकारी ली। वही सदर अस्पताल में इलाज के दौरान धनंजय कुमार की भी मौत हो गयी है। रणजीत कुमार सिंह केशव और धनंजय कुमार की मौत के बाद जहरीली शराब से मौत का आंकड़ा समस्तीपुर में 6 पहुंच गया है।