यूपी से दिनदहाड़े अपहृत कपड़ा व्यवसायी सीवान के हुसैनगंज से बरामद

0
  • पुलिस ने 10 घंटे के अंदर हुसैनगंज के रफीपुर रौजा मोड़ से किया बरामद
  • उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही के गांव निवासी बताया जाता है व्यवसायी

परवेज अख्तर/सिवान: उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही के ग्राम पंचायत पकहां के नौगांव टोले के रहने वाले रेडीमेड कपड़े के दुकानदार का बुधवार की सुबह अपहरण हो कर लिया गया था. अपहृत व्यवसायी को देवरिया पुलिस ने बिहार प्रदेश के सीवान जिले के हुसैनगंज के रफीपुर रौजा मोड़ के पास से बरामद कर लिया. सर्विलांस के जरिए पुलिस ने अपहृत व्यवसायी मनोज कुशवाहा के मोबाइल फोन का अंतिम लोकेशन के आधार पर पुलिस की तीन टीम बिहार के सीवान जिले के लिए रवाना हो गई. दोपहर करीब डेढ़ बजे एडीजी अखिल कुमार व डीआइजी जे रविंद्र कुमार गौड़ नौगावां मोड़ के पास अपहृत व्यवसायी की पत्नी प्रियंका से पूछताछ कर रहे थे. इसी बीच प्रियंका के मोबाइल पर मनोज घबराए हुए फोन किया, बोले कि बदमाश मुझे हुसैनगंज के रफीपुर रौजा मोड़ के पास से छोड़कर भाग गए हैं. उसके बाद मोबाइल फोन का लोकेशन लेकर सीवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा को इसकी जानकारी दी. इसके बाद एसपी की सूचना एसआईटी प्रभारी उपेंद्र कुमार सिंह, रघुनाथपुर थानाध्यक्ष तनवीर आलम, टाउन थाना के अवर निरीक्षक राजेश कुमार सिंह, हुसैनगंज थानाध्यक्ष रामबालक यादव मौके पर पहुंच मनोज को बरामद कर लिया. कुछ देर बाद सीओ सिटी श्रीयश त्रिपाठी, एसओजी व कुशीनगर की एसओजी टीम मौके पर पहुंचे और व्यवसायी को बरामद कर लिया.
मालूम हो कि यूपी के देवरिया जिले के बघौचघाट थाना के पकहा ग्राम पंचायत के नौगांव टोले के रहने वाले 33 वर्षीय मनोज कुशवाहा पुत्र सुदर्शन कुशवाहा सुबह घर से टहलने के लिए निकले थे. वह घर से पकहा रोड़ की तरफ गए हुए थे, करीब नौ बजे तक वह घर नहीं पहुंचे. उन्होंने परिजन को मोबाइल नंबर पर काल कर अपहरण कर लिए जाने की जानकारी दी. परिजन ने इसकी सूचना तत्काल बघौचघाट थाना प्रभारी को दी. परिजन का आरोप था कि उन्हें किसी ने अपहरण कर लिया है. व्यवसायी की बघौचघाट कस्बे के पकहा मोड़ पर रेडीमेड कपड़े की दुकान है. वह तीन भाइयों में सबसे बड़े है. एक भाई विदेश व दूसरे भाई किसी महानगर में ही काम करते हैं. पिता सुदर्शन ने भी जानकी नगर चौराहे पर पान की दुकान खोल रखा हैं.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

WhatsApp Image 2022 07 27 at 8.59.00 PM

पहले पत्नी से फिर मां से हुई बात

सुबह करीब नौ बजे व्यवसायी मनोज जब घर नहीं आए तो पत्नी प्रियंका देवी ने उनको फोन कर लोकेशन पूछा. व्यवसायी ने बताया कि मुझे नहीं पता कि कहां हूं. कुछ लोगों ने मुझे उठा लिया है. इसके बाद पत्नी प्रियंका अपनी सास सुरसती के साथ बघौचघाट थाने पहुंची. थाने में पुलिस की मौजूदगी में माता सुरसती देवी के मोबाइल पर फोन दुकानदार ने फोन किया था.

अपनी माता को बताया कि कुछ लोगों ने मुझे उठा लिया है. कहां रखा है, इसके बारे में मुझे पता नहीं है. पापा से बात कराओ. इसके बाद से मोबाइल स्विच आफ आ रहा है. मौके पर एसपी संकल्प शर्मा ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली. अपहरण की सूचना मिलने के बाद एडीजी जोन गोरखपुर अखिल कुमार, डीआईजी जे रविंद्र कुमार गौड़ भी पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली.

क्या कहते है देवरिया एसपी

अपहृत व्यवसायी मनोज कुशवाहा को बिहार के सीवान के हुसैनगंज के रफीपुर रौजा मोड़ के पास से से बरामद कर लिया गया है. पुलिस टीम उसे लेकर देवरिया आ रही है. अपहृत व्यवसायी अभी बदहवाश की स्थिति में है. पूछताछ के बाद स्थिति स्पष्ट होगी

संकल्प शर्मा, एसपी