शराब पीकर शराब नहीं पीने की शपथ लेने पहुँच गया वार्ड सदस्य….पुलिस ने गिरफ्तार कर भेज दिया जेल

0
sharab baramad

पटना: बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बीच खगड़िया के गोगरी प्रखंड कार्यालय में एक नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य को शराब पीना महंगा पड़ गया. शपथ लेने पहुंचे एक वार्ड सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आपको बता दें कि वह आज शराब नहीं पीने की शपथ भी लेने वाला था. वह जब शपथ लेने पहुंचा तो उसके मुंह से शराब की तेज बदबू आ रही थी. अधिकारियों को संदेह हुआ तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. जब पुलिस आई और ब्रेथ एनालाइजार से उसका जांच किया गया. इसमें शराब पीने की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

इस संबंध में गोगरी के प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ अजय कुमार ने बताया कि गोगरी पंचायत के वार्ड 3 के वार्ड सदस्य जब शपथ के लिए पहुंचे तो उनके मुंह से शराब की बदबू आ रही थी. इस बात कि शिकायत मिलते ही पुलिस बुलाकर उसको पुलिस के हवाले कर दिया गया. उन्होंने बताया कि मद निषेध कानून के तहत कार्रवाई हो रही है. वहीं इस संबंध में पंचायती राज्य विभाग से भी निर्देश मांगा जाएगा।

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने वार्ड सदस्य से पूछताछ की तो उसने कहा कि गलती हो गई सर. मैं दारू पीकर आया था. पूछताछ के बाद पुलिस ने उसको जेल भेज दिया. वार्ड सदस्य का नाम मंजेश कुमार बताया जा रहा है. वह गोगरी पंचायत के वार्ड नंबर 3 से वार्ड सदस्य पद पर निर्वाचित हुआ है।