नए साल की पार्टी के बाद बोलेरो से घर लौट रहे परिवार को ट्रक ने कुचला, 11 लोग गंभीर रूप से घायल

0

गोपालगंज: नए साल का जश्न मनाकर यूपी से लौट रहे बोलेरो को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। बताया गया कि उस समय बोलेरो में ड्राइवर सहित 11 लोग मौजूद थे, जो इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा कि घायलों में चार की हालत बेहद नाजुक है। जिन्हे बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

यह हादसा एक जनवरी की देर रात कुचायकोट थाने के भठवा मोड़ के पास एनएच-27 पर हुआ। बताया जाता है कि कुशीनगर से पिकनिक मनाकर घर लौटने के दौरान कुचायकोट थाने के भठवा मोड़ के पास एनएच-27 पर अनियंत्रित दिशा से ट्रक घुस गया और बोलेरो में टक्कर मार दी।

हादसा इतना दर्दनाक था कि ट्रक बोलेरो सवार लोगों को करीब डेढ़ सौ मीटर तक घसीटते रहा. बोलेरो में सवार लोग कुछ समझ पाते तब तक ट्रक लेकर चालक फरार हो गया. पुलिस के मुताबिक बोलेरो में अधिकतर छोटे-छोटे बच्चे थे, जिन्हे गंभीर चोटें आयी है। वहीं, इस हादसे के बाद कुचायकोट पुलिस के पहुंचने पर बोलेरो में सवार सभी 11 घायलों को इलाज के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here