अग्निपथ प्रदर्शन: मधेपुरा में BJP ऑफिस कैंपस में आगजनी, दफ्तर में तोड़-फोड़

0

पटना: बिहार में नरेंद्र मोदी सरकार की अग्निपथ योजना की अग्निवीर सेना भर्ती को लेकर युवाओं का उग्र प्रदर्शन शुक्रवार को भी जारी है। ताजा खबर मधेपुरा से आ रही है, जहां प्रदर्शनकारियों ने बीजेपी के दफ्तर में तोड़फोड़ के बाद कैंपस में आगजनी की है। इससे पहले गुरुवार को प्रदर्शनकारियों ने नवादा में भाजपा दफ्तर को आग के हवाले कर दिया था।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

मिली जानकारी के अनुसार, अग्निवीर योजना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने मधेपुरा के भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ की। गुस्साए लोगों ने कार्यलय की खिड़की, दरवाजे को भी तोड़ दिया। दफ्तर में रखे गए झंडे- बैनर को बाहर निकाल कर आग लगा दी गई। इसके पहले आक्रोशित लोगों ने मधेपुरा स्टेशन पर तोड़फोड़ की थी। वहां से वापस लौटने के बाद भाजपा कार्यालय को निशाना बनाया गया।

बता दें कि अग्निपथ योजना के विरोध में शुक्रवार को भी बिहार के अलग-अलग इलाकों में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। प्रदर्शनकारियों ने कई इलाकों में तोड़फोड़ और सड़कों को जाम कर दिया है। साथ ही कई ट्रेनों में भी आग लगाई है। प्रदर्शन की वजह से हजारों की संख्या में यात्री बीच में ही फंसे हुए हैं।

डिप्टी सीएम रेणु देवी के घर पर हमला

शुक्रवार सुबह उग्र प्रदर्शनकारियों ने बिहार की उप मुख्यमंत्री रेणु देवी के बेतिया स्थित घर पर हमला बोल दिया। हालांकि, उस समय डिप्टी सीएम पटना में मौजूद थीं। वहीं बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल का मकान भी प्रदर्शन की जद में आ गया और खबर है कि वहां भी जमकर तोड़फोड़ की गई है। साथ ही घर को आग के हवाले करने की भी कोशिश की गई है।