जीरादेई पुलिस की कार्यशैली से नाराज माले कार्यकर्ताओं ने थाने के समक्ष दिया धरना-प्रदर्शन

0
dharna
  • विधायक के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने दिया धरना
  • पुलिस पर लगाया लोगों को परेशान करने का आरोप

परवेज अख्तर/सिवान: जीरादेई पुलिस की कार्यशैली से नाराज माले कार्यकर्ताओं ने थाना के सामने धरना-प्रदर्शन किया। विधायक अमरजीत कुशवाहा के नेतृत्व में सोमवार को कार्यकर्ताओं ने जामापुर बाजार से आक्रोश मार्च निकाला। आक्रोश मार्च जामापुर बाजार होते हुए जीरादेई थाना पहुंचा, जहां थाना के सामने विधायक के नेतृत्व में धरना-प्रदर्शन किया गया। विधायक ने कहा कि जीरादेई पुलिस पासपोर्ट इंक्वायरी में अवैध वसूली करती है। वाहन जांच के नाम पर लोगों को परेशान किया जाता है। वाहन चालकों से अवैध पैसे की वसूली की जाती है। विधायक ने कहा कि जीरादेई थाना सामंती ताकतों के हाथों गाइड हो रहा है। अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

पुलिस अपराधियों से साठगांठ कर चुकी है। थाना क्षेत्र के दबे, कुचले तथा समाज से वंचित लोगों को पुलिस द्वारा परेशान किया जाता है। ऐपवा नेत्री सह जिलापार्षद सोहिला गुप्ता ने कहा कि अपराधियों द्वारा खुलेआम आम नागरिकों को धमकाया जाता है और जीरादेई पुलिस कुछ नहीं कर पाती है। उन्होंने एसपी से पुलिस की कार्यशैली की जांच की मांग करते हुए कहा कि मामले की जांच कर दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की जाय। मौके पर इंनौस नेता सुजीत कुशवाहा, विशाल यादव, राधेश्याम कुशवाहा, सुरेंद्र प्रसाद, रामाश्रय निषाद थे।

क्या कहते हैं विधायक

विधायक अमरजीत कुशवहा ने कहा कि जीरादेई पुलिस की कार्यशैली अच्छी नहीं है। पुलिस से लोग काफी परेशान हैं। दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए थानाध्यक्ष को आवेदन दिया गया है।