आंगनबाड़ी के बड़ा बाबू 25 हज़ार रूपये घूस लेते गिरफ्तार….सेविका से मांगी थी रिश्वत….

0

पटना: पश्चिम चंपारण जिला के बगहा अनुमंडल अंतर्गत प्रखंड बगहा एक के ICDS कार्यालय में प्रधान लिपिक के पद पर कार्यरत शंभूनाथ पांडेय को 25 हजार रूपए रिश्वत लेते हुए गुरुवार को निगरानी विभाग की टीम ने रंगेहाथ धर दबोचा। मिली जानकारी के मुताबिक निगरानी डीएसपी के नेतृत्व में छापेमारी की गई, जो निगरानी विभाग की टीम ने पहुंचकर लिपिक को गिरफ्तार कर अपने साथ मुजफ्फरपुर लेकर चली गई।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

बताया गया कि प्रधान लिपिक शंभू नाथ पांडेय ने एक आंगनबाडी सेविका की सेवा स्थायी करने के लिए डुमरिया गांव निवासी रजनीश कुमार गिरी से 25 हजार रूपए की मांग की थी। जिसकी शिकायत रजनीश कुमार गिरि ने निगरानी से की थी।आंगनबाड़ी सेविका के देवर रजनीश कुमार गिरि की सूचना पर निगरानी की टीम हरकत में आई।

निगरानी विभाग ने जांच के बाद मामले को सही पाया। जहां गुरुवार को पैसे देने की बात तय की गई थी।जो निर्धारित समय पर रजनीश कुमार गिरी ने रुपए लेकर आरोपी प्रधान लिपिक के पास पहुंचा था। इसी दौरान निगरानी विभाग की टीम ने छापेमारी कर प्रधान लिपिक शंभूनाथ पांडेय को 25 हजार रूपए लेते रंगेहाथ धर दबोचा। आरोपी प्रधान लिपिक को गिरफ्तार करने के बाद निगरानी की टीम उसे अपने साथ मुजफ्फरपुर लेकर चली गई, जिसे ICDS कार्यालय में हड़कंप मच गया।