बीडीओ पंचायत सचिव व मुखिया की मनमानी से परेशान वार्ड सदस्यों ने उप मुखिया के नेतृत्व में की नारेबाजी

0

परवेज अख्तर/सिवान :- जिले के गोरेयाकोठी प्रखंड के कर्णपुरा पंचायत के नौवका टोला गांव में शनिवार को बीडीओ पंचायत सचिव व मुखिया की मनमानी से परेशान वार्ड सदस्यों ने उप मुखिया के नेतृत्व में मुखिया के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर विरोध जताया। इसकी सूचना मिलते ही नलजल योजना के जेइ संजीव कुमार पहुंच कर नाराज वार्ड सदस्यों को समझा-बुझाकर नल जल योजना से वंचित सभी वार्डो में नल जल योजना को जल्द ही शुरू किए जाने का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

इस दौरान वार्ड सदस्यों ने बीडीओ, पंचायत सचिव व मुखिया पर कमीशन खोरी व मनमानी आरोप लगा रहे थे।नल जल योजना को जल्द ही शुरू कराने का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया। नलजल योजना को लेकर वार्ड सदस्यों का आरोप हैं कि बीडीओ पंचायत सेवक व मुखिया की मनमानी का विरोध करने पर हम लोगों के साथ भेदभाव किया जा रहा है।इसको लेकर पंचायत में नल जल योजना का कार्य बाधित हो गया है।

उप मुखिया शिवराज सिंह ने बताया कि पंचायत के पांच वार्डो में नलजल योजना का कार्य विभागीय लापरवाही एवं जनप्रतिनिधियों की उदासीनता से नहीं हो रहा है जिससे वार्ड के लोग नल जल योजना से वंचित हैं। वही वार्ड सदस्य साधु पंडित ने आरोप लगाते हुए कहा कि नल जल योजना के कार्य शुरू कराने के लिए कई बार शिकायत की गयी। इसके बावजूद कोई नल जल योजना का कार्य शुरू नहीं हो रहा है। मौके पर शैलेंद्र सिंह राजू सिंह आबिद हुसैन छोटेलाल प्रसाद राजेंद्र प्रसाद रामदेव सिंह पान मोहम्मद आदि थे।