सिवान के गोरेयाकोठी में होमगार्ड जवान को ट्रक ने मारी टक्कर घायल, रेफर

0

सड़क पार करने के दौरान अफ़राद मोड़ पर हुई घटना

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

परवेज अख्तर/सिवान : जिले के गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के अफराद मोड़ के समीप ड्यूटी के दौरान सड़क पार कर रहे एक होमगार्ड जवान को ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल होमगार्ड जवान की पहचान जीवी नगर थाना क्षेत्र के भलुवाड़ा गांव निवासी स्व. अशर्फीलाल के पुत्र शिवनाथ सिंह के रूप में की गई. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया घायल गोरेयाकोठी थाना के अफराद मोड़ के समीप बने टीओपी में पदस्थापित हैं और वह तबीयत खराब होने के कारण दवा लेने के लिए पकड़ी गए हुए थे. वापस लौटने के दौरान अफ़राद मोड़ पर सड़क पार करते समय तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दिया. जिससे जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. टीओपी में तैनात जवानों ने घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने घायल जवान की हालत गंभीर देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया. इधर टीओपी प्रभारी ने इसकी सूचना घायल जवान के परिजनों के और परिजन सदर अस्पताल में पहुंच गए. घायल की सूचना पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गए है.

दो माह से टीओपी में कार्यरत था जवान

इधर परिजनों ने यह भी बताया की घायल जवान दो महीने से टीओपी में कार्यरत है और मौसम बदलने के कारण तबियत हलकी बिगड़ गई. जिसका दवाई लेने गया था, जहां लौटते समय यह घटना हो गई. परिजनों ने यह भी बताया कि गोरेयाकोठी थानाध्यक्ष को इसकी सूचना दी गई. लेकिन उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया और न ही अब तक घायल जवान को देखने आए हैं. क्योंकि घायल जवान गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ही कार्यरत था. इसके बावजूद भी वह अस्पताल नहीं पहुंच सके है.

बोलो थानाध्यक्ष

गोरेयाकोठी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि घायल होमगार्ड जवान ड्यूटी के दौरान सड़क पार कर रहा था, तभी सड़क दुर्घटना में वह घायल हो गया. जिसका इलाज चल रहा है. – मुकेश कुमार, थानाध्यक्ष, गोरेयाकोठी