भगवानपुर हाट: युवक की मौत के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल

0
dead

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के एराजी नगवां गांव में युवक की हत्या के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। स्वजनों के रोने से गांव में शोक का माहौल हो गया है। मृतक की मां पुनीता देवी, बहन नीलू देवी, पिता रामनरेश प्रसाद, भाई राजू कुमार व दीपक कुमार समेत अन्य स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। पूर्व मुखिया सुशील उपाध्याय, गुड्डू सिंह, प्रभुनाथ सिंह, पप्पू सिंह समेत अन्य ग्रामीण स्वजनों को ढाढ़स बंधा रहे थे। वहीं ग्रामीण हत्यारों की पहचान कर गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

एक दिन पूर्व लौटी थी बड़े भाई की बरात :

मृतक अविनाश कुमार के दूसरे भाई दीपक कुमार की शनिवार को शादी थी। उनकी बरात कानपुर गई थी, जहां से रविवार की शाम दुल्हन के साथ बरात लौटी थी। दुल्हन के आने की खुशी में रात में गांव में खीर-पूरी बांटी गई थी। सभी खाना खाकर सो गए थे। सोमवार को उसके घर मछली भोज का आयोजन होना था, लेकिन सोमवार की सुबह अविनाश का शव मिलने से स्वजनों में कोहराम मच गया।

चार दिन पहले मृतक के पिता का सड़क दुर्घटना में टूट गया था पैर :

स्वजनों ने बताया कि चार दिन पहले मृतक के पिता सामान खरीदने चोरौली बाजार गए थे तभी सड़क दुर्घटना में उनका पैर टूट गया था। मृतक के बड़े भाई राजू कुमार ने बताया कि उसके पिता के आपरेशन किया गया है। उनका इलाज चल रहा है। वे बरात नहीं गए थे। उनकी सेवा के लिए उसका छोटा भाई अविनाश भी बरात नहीं गया था। रविवार की शाम दुल्हन के आने की खुशी में रिवाज के अनुसार उसने गांव में खीर-पूरी भी बांटी थी।

घटना की जांच में जुटी स्वान दस्ता की टीम :

घटना की जांच को ले थानाध्यक्ष संजीव कुमार की मांग पर छपरा से स्वान दस्ता का टीम घटनास्थल पर पहुंच घटना की जांच की। स्वान दो बार क्षेत्र में घूम, लेकिन उसे कोई ठोस प्रमाण नहीं मिला।

मृतक के भाई के आवेदन पर प्राथमिकी :

अविनाश की मौत मामले में मृतक के भाई दीपक कुमार के आवेदन में एक लड़की समेत अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी की गई है। आवेदन मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के मोबाइल काल डिटेल्स निकाल हत्यारे तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है। मृतक का मोबाइल गायब है। शीघ्र ही बदमाशों का पता कर लिया जाएगा।