तरवारा में शादी समारोह में जा रहे बाइक सवार युवक की सड़क हादसे में मौत, बहनोई स्थिति गंभीर

0

परवेज अख्तर/सिवान: सीवान-शीतलपुर स्टेट हाइवे-73 पर बुधवार की देर शाम जीबी नगर थाना क्षेत्र के नथनपुरा के पास तेज गति की अनियंत्रित पिकअप वैन ने बाइक में पीछे से जोरदार ठोकर मार दी. इससे बाइक सवार युवक की मौत हो गई. वहीं उसका बहनोई भी गंभीर रूप से घायल हो गया. एक अन्य युवक के भी मामूली रूप से चोटिल होने की सूचना मिल रही है. घटना के बाद पिकअप चालक व उसमें सवार लोग मौका देख वाहन छोड़ फरार हो गए. मृतक गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के लीलारू गांव निवासी राजेन्द्र साह का बेटा मिंटू साह(32) था. मिली जानकारी के अनुसार वह अपने चचेरे भाई की शादी में बाइक से अपने बहनोई बसंतपुर निवासी जगदीश साह व चचेरे भाई करण साह के साथ जिला मुख्यालय की तरफ जा रहा था.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

अभी वह जैसे ही नथनपुरा के पास पहुंचा पीछे से तेज गति की वैन ने जोरदार ठोकर मार दी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पिकअप वैन में ऑर्केस्ट्रा के कर्मी सवार थे. घटना में घायल सभी को आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया गया. समाजसेवी श्रीनिवास यादव ने तत्काल इलाज में मदद भी की. सदर अस्पताल में डॉक्टरों ने मिंटू साह को मृत घोषित कर दिया. गंभीर रूप से घायल जगदीश साह को प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया. हालांकि परिजन उन्हें लेकर गोरखपुर चले गए. परिजनों ने बताया कि सिर में गंभीर चोट के कारण वे अभी कोमा में हैं व उनकी भी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

मामूली रूप से जख्मी करण साह को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. इधर घटना की सूचना मिलते ही लीलारू गांव में मातम पसर गया. परिजनों के विलाप से जुटे लोगों की भी आंखें नम हो गई. गोरेयाकोठी विधानसभा अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष वसी अहमद खां सूचना मिलते ही मृतक के घर पहुंचे व घटना पर दुख प्रकट करते हुए परिजनों को दिलासा दी. पुलिस ने घटनास्थल से दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है व मामले की छानबीन कर रही है.

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here