जमीनी विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष….हत्या के बाद लोगों ने कार व घर में लगाई आग…

0

पटना: बिहार के सहरसा जिले में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जबरदस्त मारपीट हुई है. देखते ही देखते कुछ ही देर में पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. यह पूरा मामला सदर थाना क्षेत्र के कहरा कुटी के पास की है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

सदर थाना क्षेत्र के कहरा कुटी के पास जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जबरदस्त मारपीट हुई. मारपीट इस हद तक बढ़ गई कि इस विवाद में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद तो माहौल और बिगड़ गया।

हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा मचाया. लोगों ने एक कार, बाइक सहित घर में आग लगा दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंची लेकिन उनसे स्थिति नहीं संभल पाई. जिसके बाद एक घंटे के बाद और पुलिस फ़ोर्स पहुंची जिसके बाद मामला शांत कराया गया।

वहीं इस घटना के दौरान एक शख्स की हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने एक कार, बाइक सहित घर में आग लगा दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर फायर बिग्रेड की टीम पहुंची और आग पर काबू पाया. हालांकि तब तक काफी नुकसान हो चुका था। मिली जानकारी के अनुसार जो पत्रकार कवरेज करने पहुंचा था, उसकी भी गाड़ी में आग लगा दी गई।

इस घटना के बाद भारी संख्या में इस इलाके में पुलिस बल तैनात हैं. पुलिस के मुताबिक अभी स्थिति काबू में हैं. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. अभी दो-तीन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए गांव में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया है।