छपरा: डीएम ने दो प्रभारी डॉ के खिलाफ की कार्रवाई की अनुशंसा

0

मशरक व गड़खा प्रभारी के खिलाफ प्रपत्र क गठित करने का निर्देश

छपरा: कार्य के प्रति लापरवाह दो चिकित्सकों के खिलाफ जिलाधिकारी डॉ निलेश रामचंद्र देवरे ने कार्रवाई की अनुशंसा की है। डीएम ने जिले के मशरक और गड़खा के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की अनुशंसा करते हुए प्रपत्र को गठित करने का निर्देश दिया है। डीएम ने सिविल सर्जन को निर्देश दिया है कि दोनों चिकित्सक कार्य के प्रति लापरवाह है और स्वास्थ्य कार्यक्रमों में रुचि नहीं ले रहे हैं इससे आम जनों में स्वास्थ्य सेवाओं को पहुंचाने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

ऐसे में दोनों चिकित्सकों के खिलाफ कार्रवाई करना आवश्यक है। सोमवार को सारण समाहरणालय सभागार आयोजित स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने सिविल सर्जन को यह निर्देश दिया है । उन्होंने कहा है कि गरखा के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ सर्वजीत कुमार मशरक के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अनंत कश्यप के खिलाफ प्रपत्र क गठित कर कार्रवाई करें।

मसरख प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी के कार्य पर डीएम ने कड़ी नाराजगी व्यक्त की है और उन्होंने मौखिक रूप से सिविल सर्जन को निर्देश दिया है कि मशरक के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी को निलंबित कर दिया जाए।