छपरा: भाजपा भगाओ-देश बचाओ के नारों के साथ सीपीआई का अंचल सम्मेलन संपन्न

0

छपरा: भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी (सीपीआई) गरखा अंचल परिषद् इकाई का अंचल सम्मेलन जनहित में संघर्षों के संकल्प, भाजपा भगाओ-देश बचाओ के नारों के साथ संपन्न हुई. गरखा प्रखण्ड मुख्यालय से 8 किलो मीटर पूरब बैकुंठपुर में राजा महतो की अध्यक्षता में अंचल सम्मेलन हुई. सम्मेलन की शुरुआत झंण्डोतोलन से शुरू हुई. झंडोतोलन अंचल सचिव महेंद्र प्रभाकर ने किया.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

सम्मेलन का उद्घाटन भाकपा के पूर्व विधान सभा प्रत्याशी एवं राज्य परिषद् सदस्य का० शिवजी दास ने किया. सम्मेलन में सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता, वरीय अधिवक्ता सुरेंद्र नाथ त्रिपाठी ने कहा कि भाकपा की स्थापना संघर्षो से हुई हैं. शोषणवीहीन समाज के निर्माण में संघर्षो को मजबूती के साथ आगे बढ़ाना होगा. उन्होंने कहा कि आज जिस अधिकार के साथ हम सभी जीवन व्यतीत कर रहे है, वह अधिकार पार्टी, संगठन के संघर्षों के बदौलत मिली है. संघर्ष के रास्ते हीं छात्र-युवा, किसान- मजदूर विरोधी केंद्र की मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लें. जिला सचिव रामबाबू सिंह ने कहा कि महंगाई पर सरकार विफल है, खेती चौपट हैं, बेरोजगारी भी कम नहीं है ऐसे में पार्टी संगठन की मजबूती जरूरी है.

पार्टी के सक्रिय छात्र-युवा नेता राहुल कुमार यादव ने कहा कि छात्र-युवाओं को पुरी ताकत एवं एकजुटता के साथ अपने हक और अधिकारों के लिए सड़क पर संघर्ष तेज करने की आवश्यकता है. इस अवसर पर जिला सम्मेलन के लिए प्रतिनिधियों का चयन किया गया और सर्वसहमति से पुनः महेंद्र प्रभाकर अंचल सचिव चुने गए. सम्मेलन को सुग्रीव प्रसाद गुप्ता, राहुल कुमार यादव, समा बेगम, संजय प्रसाद, गीता देवी, बबन बैठा, सतेन्द्र राम, रविकिशन बैठा, रीना देवी, संजीव कुमार आदि ने संबोधित किया. सम्मेलन की समाप्ति अंतराष्ट्रीय गीत के सामूहिक गान से हुई.

 

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here