शराब को लेकर राजधानी के 34 थाना क्षेत्र में 67 होटलों में पुलिस का छापा, शराब पीते पकड़े गए मुंबई, दिल्ली, कोलकाता के इंजीनियर, होटल में महिला डाक्टर भी मिली

0

पटना: शराबबंदी काे लेकर सरकार के कड़े रुख काे दखते हुए पुलिस ने लगातार दूसरे दिन शनिवार काे करीब पांच घंटे तक राजधानी के होटलों और मुसहरी में छापेमारी की। शहर के 34 थाना क्षेत्रों के 67 होटलों और आधा दर्जन मुसहरी में दबिश दी गई। शराब का धंधा करने वालों से लेकर पीने-पिलाने वालों के खिलाफ एक्शन में आई पुलिस ने शनिवार तीन दर्जन से अधिक होटलों में छापेमारी की। देर शाम कंकड़बाग के आरएन सिंह मोड़ स्थित होटल फार्च्यून के कमरा नंबर 204 में शराब पार्टी करते छह नामी कंपनी के साफ्टवेयर इंजीनियरों को गिरफ्तार किया गया है। सभी हैदराबाद, मुंबई, नई दिल्ली, कोलकाता में तैनात हैं, जो अपने किसी दोस्त की शादी में पटना में आए थे। कमरे से एक बोतल शराब भी मिली है। वहीं कोतवाली थाने की पुलिस डाकबंगला चौराहा स्थित जिंजर में छापेमारी की। होटल के एक कमरे में रांची निवासी महिला डाक्टर के साथ इंटरव्यू देने आए भागलपुर के चिकित्सक शैलेंद्र शेखर को पुलिस ने शराब के साथ गिरफ्तार किया। पत्रकारनगर, बुद्धा कालोनी, राजीव नगर, शास्त्रीनगर, कदमकुआं, एसकेपुरी सहित अन्य थाना क्षेत्रों में देर रात तक छापेमारी की गई।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

कंकड़बाग थानाध्यक्ष रविशंकर सिंह बताया कि सूचना मिली कि होटल फार्च्यून में कुछ लोग शराब पीकर हंगामा कर रहे हैं। पुलिस वहां पहुंची और चार पांच कमरों की तलाशी ली। कमरा नंबर 204 में पहुंचने पर छह युवक नशे में धुत मिले। जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई। तलाशी के क्रम में एक बोतल शराब भी बरामद हुआ, जिस पर सेल फार यूपी लिखा था। पूछताछ में पता चला सभी अपने किसी दोस्त की शादी में आए थे।

गिरफ्तार आरोपितों की पहचान हैदराबाद में अमेजन कंपनी में साफ्टवेयर इंजीनियर कोलकाता निवासी रोहित कुमार गुप्ता, नई दिल्ली में जेनिक्स कंपनी में साफ्टवेयर इंजीनियर बेगूसराय निवासी अनिल कुमार, लंदन आल स्टेट में इंजीनियर कोलकाता निवासी विनीत जायसवाल, टाटा कंपनी में इंजीनियर पश्चिम बंगाल के आनंद कुमार, दिल्ली में इंजीनियर गया निवासी कंचन कुमार और मुंबई के एक कंपनी में इंजीनियर कोलकाता निवासी विकास कुमार के रूप में हुई है। सभी शुक्रवार को फ्लाइट से पटना आए थे।

इससे पहले पटना में ही BSNL के एक स्टाफ के घर छापेमारी हुई, वहां से भी शराब बरामद की गई। स्टाफ को गिरफ्तार कर लिया गया है। कोतवाली थाना पुलिस ने भी अपने इलाके के 8 से 9 होटलों को अभी खंगाला है। इसमें डाकबंगला चौराहा के होटल जिंजर के कमरा नंबर 506 को चेक किया गया। इसमें भागलपुर के रहने वाले डॉक्टर शैलेन्द्र शेखर रांची की रहने वाली महिला डॉक्टर मित्र के साथ रुके हुए थे। महिला मित्र महाराष्ट्र में पोस्टेड हैं। दोनों पटना एम्स में इंटरव्यू देने आए थे। लेकिन, इस छापेमारी के दौरान डॉक्टर शैलेंद्र शेखर के पास से ब्रांडेड विदेशी शराब से भरी एक बोतल मिल गई। जिसके बाद पुलिस ने शैलेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। थानेदार सुनील सिंह के अनुसार दोनों में से किसी ने शराब नहीं पी थी।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here