छपरा: सरकार पर अनाप-सनाप आरोप लगाकर चर्चा में बने रहना चाहते है सुशील मोदी: डॉ. दिनेश कुशवाहा

0

छपरा: भाजपा के नेता व राज्यसभा सांसद सुशील मोदी बुधवार को सारण जिले के गड़खा में आए थे और झूठा आरोप लगा गये कि सिकेन्दर मांझी की पुलिस कस्टडी में पिटाई से मौत हुई है। पुलिस ने स्पष्ट कहा है कि सिकंदर मांझी के हाथ में हथकड़ी लगी थी जिस कारण गीर जाने पर चोट लग गया था। वैसे भी वो बीमार था। इस घटना पर सरकार हर संभव कार्यवाई करेगी।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

सरकार किसी भी दोषी को नहीं बख्शेगी। सिकेन्दर का अस्पताल का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो पुरी तरह स्वस्थ दिख रहा है। अब पता नहीं सुशील मोदी किस वीडियो की बात कर रहे हैं। हालांकि दोषी चाहें जो भी हों जांच के बाद दुध का दुध व पानी का पानी हो जाएगा। उक्त बातें सारण जिला जनता दल यू के मुख्य प्रवक्ता डॉ. दिनेश कुशवाहा ने कही।

उन्होंने आगे कहा कि सुशील मोदी की पार्टी जब से सरकार से हटी है तब से बेमतलब के आरोप सरकार पर लगा कर अपनी राजनीति चमका रहे हैं। वो खुद भाजपा के अग्निवीर साबित हो चुके हैं और अब किसी तरह अनाप सनाप आरोप लगा कर चर्चा में बने रहना चाह रहे हैं। हम यहां स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि घटना चाहें कोई भी हो उसमें हमारी सरकार किसी को बचाने नहीं जा रही है। हम हर संभव दोषियों को सजा दिलाने में भरोसा रखते हैं। सरकार सिकेन्दर मांझी के परिवार के साथ है तथा हर संभव कानून सम्मत उसकी मदद की जायेगी। सुशील मोदी को अब कोई काम नहीं बचा है इसलिए हर छोटी बड़ी व्यक्तिगत घटना को भी राजनैतिक रुप देकर सरकार को बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं जिसमें उनको कोई सफलता नहीं मिलेगी।