दवा व्‍यवसायी के दुकान पर आकर एक युवक ने फेंकी पर्ची, लिखा था-20 लाख रुपये पहुंचा देना, नहीं तो

0
dhamki

पटना: भागलपुर के सुल्‍तनगंज थाना क्षेत्र के व्यस्ततम रोड में से एक घाट रोड में दवा व्यवसायी दिनकर मंडल से बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े बीस लाख की रंगदारी मांगी है। रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। इस संदर्भ में दवा व्यवसायी जयसूर्या मेडिकल हाल के संचालक दिनकर मंडल ने थाने में आवेदन देकर सुरक्षा मुहैया कराने और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

पुलिस को दिए आवेदन में उन्होंने कहा है कि दोपहर 2.00 बजे के करीब वह अपनी दुकान पर थे। इसी बीच बाइक सवार हेलमेट पहने एक युवक वहां आया और दुकान में पर्ची फेंक दी। पर्ची में मोबाइल नंबर के साथ एक मैसेज लिखा था, जिसमें उक्त नंबर पर अगले दिन दोपहर 12.00 बजे तक फोन करने की बात कही गई थी। दवा व्यवसायी दिनकर मंडल ने उस नंबर पर फोन किया, जिसके बाद उनसे बीस लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई। दवा व्यवसाई ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में सारी घटना कैद है। वहीं मोबाइल पर बातचीत के अंश भी रिकार्ड कर लिए गए हैं, ताकि पुलिस को अनुसंधान में मदद मिल सके।

इधर, थानाध्यक्ष लाल बहादुर ने बताया कि आवेदन के आलोक में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। शुरुआती जांच के बाद ही पुलिस इस संदर्भ में कुछ बोल सकती हैं। इधर, घटना के बाद दवा व्यवसायी का पूरा परिवार दहशत में है। सुल्तानगंज में लगातार अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। एक सप्ताह पूर्व हुए बैंक डकैती मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं।