शादी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण, तीन साल बाद निकला चार बच्चों को पिता, फिर?

0

पटना: बिहार के जमुई जिले में एक महिला ने अपने ही प्रेमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. प्रेमिका ने बताया कि उसके प्रेमी ने धोखा देते हुए उसके साथ तीन सालों तक यौन शोषण किया. यहां तक कि उसने अपने शादीशुदा होने की भी बात प्रेमिका से छुपाई. मामला झाझा थाना क्षेत्र का है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.16.03 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.24.37 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.13.39 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.18.57 PM

महिला का कहना है कि उसकी मुलाकात तीन साल पहले सोनो थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव निवासी कांग्रेस कुमार यादव से हुई थी. दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ. कांग्रेस ने उससे अपनी शादी की बात छुपाई और शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण करता रहा. जब भी प्रेमिका उसे शादी के लिए पूछती तो वह कोई ना कोई बहाना बनाकर टालता रहता. इसके कारण दोनों के बीच कई बार लड़ाई भी हुई.

फिर जब प्रेमिका को उस पर शक हुआ तो उसने कांग्रेस के बारे में पता लगाना शुरू किया. जैसे ही उसे पता चला कि कांग्रेस शादीशुदा होने के साथ-साथ चार बच्चों का पिता भी है. तो प्रेमिका के होश उड़ गए. अपने साथ हुए इस धोखे के बाद प्रेमिका ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई और पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है.

पीड़ित परिवार को धमकी दे रहा कांग्रेस

वहीं, पीड़ित के पिता ने कहा कि अब जब वह अपनी बेटी की शादी कहीं और करवाना चाह रहे हैं तो कांग्रेस उन्हें धमकी दे रहा है. कह रहा है कि वह उनकी बेटी को उठा कर ले जाएगा. उधर, डीएसपी राकेश कुमार ने इस मामले में बताया कि पीड़ित के बयान को दर्ज कर लिया गया है. शिकायत ले ली गई है. बहुत जल्द कार्रवाई की जाएगी और आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.