कोरोना कहर: राहुल गांधी हुए कोरोना पॉजिटिव, PM मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

0

नई दिल्ली : कांग्रेस सांसद राहुल गांधी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मंगलवार दोपहर को राहुल गांधी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. राहुल ने संपर्क में आए सभी लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार दोपहर ट्वीट कर जानकारी दी कि हल्के लक्षणों के अनुभव के बाद वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जो भी उनके संपर्क में आए हैं, वो सभी लोग सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें.

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, “मैं लोकसभा सांसद राहुल गांधी के अच्छे स्वास्थ्य और जल्द ठीक होने की कामना करता हूं.”

कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं ने 50 वर्षीय राहुल गांधी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया, ‘मुझे राहुल गांधी जी की सेहत को लेकर चिंता है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.’

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गांधी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा, ‘हम सब आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं राहुल जी. इस संकट के समय में देश को आपके मार्गदर्शन की आवश्यकता है. आप जल्द स्वस्थ होकर वापस लौटें. देश अपने जननेता का इंतजार कर रहा है.’

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने कहा, ‘राहुल गांधी के कोरोना से संक्रमित होने के बारे में पता चला. बहुत चिंतित हूं. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.’

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया, “कामना करता हूं कि राहुल गांधी जी कोविड से शीघ्र और पूरी तरह स्वस्थ हों.”

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते संकट के कारण ही राहुल गांधी ने हाल ही में पश्चिम बंगाल की अपनी सभी सभाओं को रद्द करने का फैसला किया था. राहुल गांधी ने बंगाल में सिर्फ दो ही रैलियों को संबोधित किया था, उसके बाद अपने सभी कार्यक्रमों को रद्द करने का फैसला लिया था.

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी कोरोना की चपेट में

पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. मनमोहन सिंह भी बीते दिन कोरोना की चपेट में आ गए थे. मनमोहन सिंह को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एम्स के डॉक्टरों की टीम उनपर निगरानी रख रही है.

वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा भी बीते दिनों कोरोना की चपेट में आ गए थे. रॉबर्ट वाड्रा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने खुद को क्वारनटीन कर लिया था और अपने सभी चुनावी दौरों को रद्द करने का फैसला लिया था.

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here