जिले में बिजली कंपनी ने गुल की 215 घरों की बिजली

0
bijlli gull
  • 31 लाख रुपये से अधिक का बकाया है बिजली का बिल
  • कंपनी मुख्यालय के निर्देश पर चला डिस्कनेक्शन अभियान

परवेज अख्तर/सिवान: जिले में बिजली कंपनी ने मंगलवार को सघन डिस्कनेक्शन अभियान चलाया है। इस दौरान दो सौ पन्द्रह लोगों का कनेक्शन काटा गया है। इस सभी पर 31 लाख से अधिक का बिजली बिल बकाया है। कार्यपालक अभियंता चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि कंपनी मुख्यालय के निर्देश पर जिले में सघन डिस्कनेक्शन अभियान चलाया जा रहा है। सेक्शन एक के जेई आफताब आलम ने मखदुम सराय, बबुनिया मोड़, ललन कॉम्प्लेक्स, फतेहपुर, दक्खिन टोला व शेख मोहल्ला में 19 बकाएदारों का कनेक्शन काटा है। इन सभी पर चार लाख 24 हजार का बिजली बिल बकाया है। सेक्शन दो के जेई नागेन्द्र कुमार ने राजवंशी नगर, ललित बस स्टैंड, महादेवा व नई बस्ती में 25 बकाएदारों का कनेक्शन काटा गया है। इन सभी पर चार लाख 70 हजार का बिल बकाया है। सेक्शन तीन के जेई शशिभूषण कुमार ने आगूछपरा, श्रीनगर व सुदर्शन चौक पर नौ लोगों का कनेक्शन काटा गया। इन सभी पर तीन लाख 63 हजार का बिल बकाया हैं।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

सीवान ग्रामीण के सहायक अभियंता प्रशांत जायसवाल के नेतृत्व में सदर जेई विनोद कुमार ने 40 बकाएदारों का कनेक्शन काटा है। इन पर तीन लाख 50 हजार से अधिक का बिल बकाया है। जीरादेई जेई नीतीश कुमार के नेतृत्व में बढ़ेया में आठ बकाएदारों का कनेक्शन काटा गया है। इनपर एक लाख पांच हजार बकाया है। वहीं हुसैनगंज जेई विनय कुमार सिंह ने खरसंडा में एक लाख दस हजार बकाया रखनेवाले ग्यारह लोगों का कनेक्शन काटा है। हसनपुरा जेई संतोष कुमार ने देईपुर व पिआउर में 19 बकाएदारों का कनेक्शन काटा है। इन सभी पर डेढ़ लाख रुपये का बिल बकाया है। रघुनाथपुर जेई दर्शन कुमार ने हरनाथपुर में 20 बकाएदारों का कनेक्शन काटा है।

इन सभी पर करीब तीन लाख का बिल बकाया है। चैनपुर जेई अश्विनी कुमार सिंह ने घुरघाट पंचायत में 21 बकाएदारों का कनेक्शन काटा है। इन सभी पर करीब दो लाख दस हजार का बिल बकाया है। मैरवा जेई लोकेश कुमार ने मैरवा धाम व सकरा में दस लोगों का कनेक्शन काटा है। इन सभी पर एक लाख दस हजार का बिल बकाया है। दरौली जेई संजय सिंह ने स्थानीय दरौली बाजार में 19 लोगों का कनेक्शन काटा है। इनपर दो लाख रुपये का बिल बकाया है। गुठनी जेई योगेश कुमार ने स्थानीय बाजार में 14 बकाएदारों का कनेक्शन काटा है। इन सभी पर दो लाख 80 हजार से अधिक का बिजली बिल बकाया है।